ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरनिर्माणाधीन शौचालय का छज्जा गिरने पर जेई, ग्राम प्रधान समेत तीन को नोटिस

निर्माणाधीन शौचालय का छज्जा गिरने पर जेई, ग्राम प्रधान समेत तीन को नोटिस

सुरोला गांव में एक दिन पहले निर्माणाधीन शौचालय का छज्जा गिरने से हुई घटना को गंभीरता को लेते हुए मंगलवार को डीपीआरओ व बीडीओ ने निरीक्षण कर मौका मुआयना किया। इस दौरान लापरवाही मिलने पर जेई समेत ग्राम...

निर्माणाधीन शौचालय का छज्जा गिरने पर जेई, ग्राम प्रधान समेत तीन को नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 20 Oct 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सुरोला गांव में एक दिन पहले निर्माणाधीन शौचालय का छज्जा गिरने से हुई घटना को गंभीरता को लेते हुए मंगलवार को डीपीआरओ व बीडीओ ने निरीक्षण कर मौका मुआयना किया। इस दौरान लापरवाही मिलने पर जेई समेत ग्राम प्रधान व सचिव को नोटिस जारी कर एक सप्ताह के भीतर जबाव मांगा है। अधिकारियों ने कहा कि दोबारा इस तरह की गलती नहीं होनी चाहिए, वर्ना कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को निर्माणाधीन सामुदायिक शौचालय के छज्जा गिरने से घायल हुए मजदूर की सूचना पर मंगलवार को डीपीआरओ अभय कुमार यादव व बीडीओ अतिरंजन सिंह ने पहंुच कर निरीक्षण किया। उन्होंने शौचालय में लगाए जा रहे ईटा व मसाले की गुणवत्ता देखी। साथ ही मजदूरों से बात की। लापरवाही देख कर डीपीआरओ ने जेई एमआई अखिलेश वर्मा, सचिव विजया रत्नम व प्रधान प्रतिनिधि आशाराम को कड़ी फटकार लगाते हुए नोटिस दिया गया है। डीपीआरओ ने बताया कि निर्माणाधीन शौचालय का छज्जा रविवार को डाला गया था और सोमवार को उसकी सटरिंग हटाते समय छज्जा गिर गया था, जो बड़ी लापरवाही है। वही बीडीओ ने कहा कि लापरवाह सचिवों की सूची जल्द जिलाधिकारी को देगे उन पर भी कड़ी कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें