ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरटेस्ट मैच के आखिरी दिन न्यूजीलैंड ने दिखाई ताकत, गेंदबाज न चले तो होगी मुश्किल

टेस्ट मैच के आखिरी दिन न्यूजीलैंड ने दिखाई ताकत, गेंदबाज न चले तो होगी मुश्किल

ग्रीनपार्क टेस्ट मैच के आखिरी दिन दूसरी पारी में न्यूजीलैंड टीम ने पूरी ताकत झोंक दी है। सुबह मैदान में ओस के बावजूद 6 चौकों की मदद से 11.15 बजे तक...

टेस्ट मैच के आखिरी दिन न्यूजीलैंड ने दिखाई ताकत, गेंदबाज न चले तो होगी मुश्किल
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 29 Nov 2021 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। ग्रीनपार्क टेस्ट मैच के आखिरी दिन दूसरी पारी में न्यूजीलैंड टीम ने पूरी ताकत झोंक दी है। सुबह मैदान में ओस के बावजूद 6 चौकों की मदद से 11.15 बजे तक एक विकेट के नुकसान पर 65 रन जोड़ लिए थे। पहला विकेट तो विल यंग का चार रन पर ही गिर गया था लेकिन सोमवार सुबह ओपनर टॉम लेथम और विलियम समरविले की जोड़ी आक्रमक दिखी। टॉम ने दो चौके तथा विलियम ने चार चौके लगाए। भारतीय गेंदबाजों को मुश्किल पेश की।

रविवार को भारत ने 283 रनों की बढ़त के साथ पारी घोषित कर दी थी। न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रविवार को चार ओवर में ही ओपनर बैटमैन विल यंग आउट हो गए थे। सोमवार को न्यूजीलैंड ने रणनीति बदली और आक्रमक रुख अख्तियार कर लिया। हाथ से जा रहे मैच जीतने को एडी चोटी का जोर लगा दिया है। टॉम और विले की जोड़ी ने ताबड़तोड़ 32 ओवर में 65 रन जोड़ लिए हैं। विले ने चार चौके तथा टॉम ने दो चौके लगाए हैं। भारतीय गेंदबाजी कमजोर दिख रही है। अगले विकेट के लिए पूरी टीम जूझ रही है। उधर, न्यूजीलैंड की टीम गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने में जुटी है। यही हाल रहा तो बड़ा स्कोर खड़ा करने के बावजूद भारतीय टीम को हार जैसी स्थिति का सामाना करना पड़ सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें