ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरसेंट्रल से बाराबंकी, टूंडला और बांदा-कबरई को नई ट्रेनें

सेंट्रल से बाराबंकी, टूंडला और बांदा-कबरई को नई ट्रेनें

उत्तर मध्य रेलवे के जीएम सतीश कुमार से गुरुवार को मुख्यालय जाकर रेलवे परामर्शदात्री समिति के सदस्य विजय मिश्र ने मुलाकात की। जीएम ने कानपुर सेंट्रल...

सेंट्रल से बाराबंकी, टूंडला और बांदा-कबरई को नई ट्रेनें
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 14 Sep 2023 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। प्रमुख संवाददाता

उत्तर मध्य रेलवे के जीएम सतीश कुमार से गुरुवार को मुख्यालय जाकर रेलवे परामर्शदात्री समिति के सदस्य विजय मिश्र ने मुलाकात की। जीएम ने कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से बांदा-कबरई, बाराबंकी वाया लखनऊ, इटावा, टूंडला और झांसी की एक-एक रोजाना लोकल ट्रेन चलाने का आश्वासन दिया। साथ ही अनवरगंज स्टेशन से चलने वाली अयोध्या इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी बहाल करने की बात कही।

जीएम से बताया कि कानपुर देहात में रूरा रेलवे स्टेशन के तीन किलोमीटर के क्षेत्र में दो लाख की आबादी है। यहां पर रेलवे ओवरब्रिज का काम लटका है। क्रॉसिंग बंद होने से जाम लगता है। पनकी धाम रेलवे स्टेशन पर स्वचलित सीढ़ी और लिफ्ट का काम तेज कराने, अनवरगंज स्टेशन से जीटी रोड तक खराब मार्ग को दुरुस्त कराने, अनवरगंज स्टेशन के बगल में बने शौचालय से आने जाने वाले यात्रियों को दुर्गंध से परेशानी होती है। इसे दूसरी जगह स्थानांतरित करने की मांग की। घाटमपुर रेलवे स्टेशन पर जल निकासी पुलिया बनने से बंद है। इससे यात्रियों को परेशानी होती है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।