ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरपड़ोसी युवक ने नाबालिग से साथ किया रेप

पड़ोसी युवक ने नाबालिग से साथ किया रेप

कालपी कोतवाली के एक गांव में दो दिन पहले मंगलवार देर शाम को शौच क्रिया के लिए जा रही नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने मारपीट करते हुये जबरन बलात्कार कर डाला। घटना उस समय प्रकाश में तब आयी जब पीडिता की...

पड़ोसी युवक ने नाबालिग से साथ किया रेप
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 11 Apr 2019 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कालपी कोतवाली के एक गांव में दो दिन पहले मंगलवार देर शाम को शौच क्रिया के लिए जा रही नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने मारपीट करते हुये जबरन बलात्कार कर डाला। घटना उस समय प्रकाश में तब आयी जब पीडिता की मां कोतवाली तहरीर देने पहुंची। फिलहाल घटना के बाद से आरोपी युवक गांव से फरार है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासिनी पीड़िता की मां ने कालपी कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि मेरी 13 वर्षीय लड़की बीते मंगलवार की रात 9 बजे के आसपास घर के बाहर दूर बने शौचालय मे शौच के लिये गई थी। तभी वहां पर गांव के ही पड़ोसी युवक आया और मेरी पुत्री को जबरन हाथ पकड़कर एकांत में ले गया और उसके साथ बलात्कार कर डाला। उसके बाद उक्त आरोपी युवक ने मेरी लड़की को छोड़ा और धमकी दी कि यदि किसी को बताया या पुलिस में रिपोर्ट की तो तुम्हे तुम्हारे परिवार को जान से मार देगें और गांव में नहीं रहने देगें व झूठे मुकदमे मे फंसा देगें। जिसके बाद मेरी लड़की घर वापस आयी और उसने पूरी घटना मुझे व मेरे बेटे को बताई जिसके बाद हम लोग युवक के घर शिकायत करने गये तो उसके घरवालों ने गालियां देते हुये भगा दिया और झूठे मुकदमेे फंसाने की धमकी दी। पीड़िता की मां घटना की शिकार हुई लड़की को लेकर पिछले दो दिनो से कोतवाली आ रही है लेकिन अभी तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें