DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर  ›  नगर निगम सदन::::नगर आयुक्त को हटवाना नहीं है, उन्हें काम करना पड़ेगा : महापौर
कानपुर

नगर निगम सदन::::नगर आयुक्त को हटवाना नहीं है, उन्हें काम करना पड़ेगा : महापौर

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 07:30 PM
नगर निगम सदन::::नगर आयुक्त को हटवाना नहीं है, उन्हें काम करना पड़ेगा : महापौर

कानपुर। प्रमुख संवाददाता

महापौर प्रमिला पाण्डेय ने कहा कि जिन पार्षदों ने मेरे मना करने पर भी अधिकारी को माला पहनाकर बेइज्जती की उन्हें सदन से निकाल दिया पर नगर आयुक्त का सदन से इस तरह जाना उचित नहीं है। जब भी उनसे कुछ कहती हूं तो वो कहते हैं मुझे हटवा दीजिए मगर मुझे उन्हें हटवाना नहीं है। उन्हें काम करना पड़ेगा।

सदन की बैठक स्थगित करने के बाद महापौर ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि नगर आयुक्त मनमानी कर रहे हैं। पंद्रहवें वित्त आयोग का प्रस्ताव आईआईटी को भेजा गया है उस पर मेरे हस्ताक्षर नहीं हैं। तीन दिन से आईआईटी के डीन से बात कराने के लिए कहा मगर नहीं कराई गई। मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस और बाद में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चाचा नेहरू अस्पताल के लिए कहा था कि नगर निगम और मुख्यमंत्री मिलकर चलाएंगे मगर अधिकारी मेरे पास पंद्रह दिन बाद फाइल लेकर आए। उसमें पीपीपी मॉडल डाल दिया। सदन में अफसरों के बहिष्कार को लेकर कमिश्नर से बात करूंगी। उन्होंने कहा कि मुझे शासन स्तर पर शिकायत नहीं करनी। मैं मामले को निपटाने में खुद सक्षम हूं। उनके कक्ष में बैठे सत्ता और विपक्ष के पार्षदों ने भी उनकी बातों का समर्थन किया।

संबंधित खबरें