ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरपनचक्की चौराहे से फूलबाग तक महाजाम

पनचक्की चौराहे से फूलबाग तक महाजाम

कानपुर। प्रमुख संवाददाता पनचक्की चौराहे से फूलबाग और नरोना चौराहे तक लगे जाम ने...

पनचक्की चौराहे से फूलबाग तक महाजाम
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 29 Nov 2023 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। प्रमुख संवाददाता

पनचक्की चौराहे से फूलबाग और नरोना चौराहे तक लगे जाम ने लोगों को परेशान करके रख दिया। रेंगते वाहनों के बीच से उड़ती धूल की वजह से ई-रिक्शा, आटो और दोपहिया वाहन सवारों को सांस लेना दूभर हुआ। दिन में ढाई से साढ़े तीन बजे के बीच कोई दो हजार वाहन रेंगने को मजबूर हुए। इन वाहनों के बीच से राहगीर जान जोखिम में डाल इधर से उधर निकलने को मजबूर थे।

दोपहर दो बजे घंटाघर से माल लाद नयापुल की ओर चले वाहनों का लोड हैरिसगंज पुल से टाटमिल चौराहे तक पड़ा। बाकी कमी बसों के एक के पीछे एक चलने से पूरी हुई। दोपहर 12 बजे हालात यह हुए कि हैरिसगंज के आधे पुल से टाटमिल तक वाहन दो के बजाय तीन लेन में खड़े हुए तो दोपहिया तक को रास्ता न मिला। इसके अलावा गुटैया क्रासिंग, कल्याणपुर पनकी मार्ग और रामादेवी सहित उत्तर से दक्षिण जाने वाले पुलों पर भी दिन में जाम रहा।

कॉरिडोर से निकलने का रास्ता न सूझा

टाटमिल चौराहा हो या फिर घंटाघर। दोनों ही जगह बाएं ओर बनाए गए रिजर्व गलियारे के मुहाने तक सीधे जाने वाले वाहनों का जमावड़ा हो गया। इनके पीछे वे वाहन भी तब तक फंसे रहे, जब तक टाटमिल चौराहे की नयापुल की ओर ग्रीन लाइट नहीं हुई। बड़ी संख्या में रामादेवी की ओर जाने को बनाया गया गलियारा खाली था पर निकलने वाले वाहन जाम की वजह से फंसे थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें