ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकरवाचौथ पर प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को धुना

करवाचौथ पर प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को धुना

कुठौंद में करवाचौथ पर प्रेमिका से मिलना प्रेमी को महंगा पड़ गया। परिजनों ने ग्रामीणों संग प्रेमी को जमकर पीटा। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को देख परिजनों ने उसे सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि...

करवाचौथ पर प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को धुना
हिन्दुस्तान टीम,उरईTue, 10 Oct 2017 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

कुठौंद में करवाचौथ पर प्रेमिका से मिलना प्रेमी को महंगा पड़ गया। परिजनों ने ग्रामीणों संग प्रेमी को जमकर पीटा। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को देख परिजनों ने उसे सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि घरवालों ने तहरीर दी है। मामले की जांच पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
राजपुरा सिकन्दरा की रहने वाली युवती की शादी चार साल पहले कुठौंद निवासी युवक से हो गई, पर युवती का पहले से ही गांव निवासी युवक से प्रेमप्रसंग चल रहा था। विवाह के बाद भी युवती का प्रेम कम नहीं हुआ। कई बार युवती के घरवालों ने भी उसे समझाया, पर युवती की राजपुरा निवासी प्रेमी से बातचीत होती रही। रविवार को करवाचौथ पर प्रेमी कुठौंद निवासी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंचा। जैसे ही वह घर में घुसा तो परिजनों ने उसे देख लिया। इस दौरान प्रेमी कुछ समझ पाता, इसके पहले उसे घरवालों ने दबोच लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। इससे वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने भी प्रेमी की धुनाई की। इसी बीच किसी ने थाने में सूचना दे दी तो फोर्स मौके पर पहुंच गया और पिटाई के शिकार प्रेमी को थाने ले गई। वहां पर भी आक्रोशित परिजन पहुंच गए और थाने में घटना की तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि प्रार्थना पत्र मिल गया है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें