DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर  ›  छत्तीसगढ़ के ठग एजेंट की लखनऊ में मिली लोकेशन
कानपुर

छत्तीसगढ़ के ठग एजेंट की लखनऊ में मिली लोकेशन

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:50 PM
छत्तीसगढ़ के ठग एजेंट की लखनऊ में मिली लोकेशन

बीमाधारकों से करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में डाटा बेचने वाले इंश्योरेंस एजेंट की लोकेशन भी लखनऊ में मिली है। क्राइम ब्रांच की एक टीम तलाश में जुटी है। इस मामले में पहले ही आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इसमें प्री-एक्टिवेट सिम कार्ड बेचने वाले दो आरोपित भी शामिल हैं। इंश्योरेंस एजेंट की गिरफ्तारी को लेकर क्राइम ब्रांच का प्रयास जारी है। वहीं इस मामले में मैक्स के अलावा और भी इंश्योरेंस कम्पनी के ग्राहकों के साथ ठगी हुई है। इसे लेकर भी जानकारी ली जा रही है।

क्राइम ब्रांच ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया जिसके बाद सिम कार्ड बेचने वाले दो को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों से पूछताछ के दौरान डाटा बेचने वाले इंश्योरेंस एजेंट के बारे में जानकारी मिली थी जो छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। उसे ट्रेस करने में लगी हुई थी। बुधवार देर रात लोकेशन लखनऊ के चारबाग स्टेशन के आसपास की थी। क्राइम ब्रांच टीम को अलर्ट किया गया और वहां पर उसे पकड़ने का जाल बिछाया गया मगर वह हाथ नहीं लग सका है।

अन्य कम्पनियों के ग्राहकों के साथ भी घटना

एडीसीपी क्राइम दीपक भूकर के मुताबिक मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कम्पनी से कुछ डाटा मिला है। साथ ही यह भी पता चला है कि अन्य इंश्योरेंस कम्पनी के ग्राहक भी इस तरह की घटना का शिकार हुए हैं। जल्द ही और आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

संबंधित खबरें