ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकन्नौज से एसयूवी से कानपुर आ रही 85 पेटी शराब पकड़ी

कन्नौज से एसयूवी से कानपुर आ रही 85 पेटी शराब पकड़ी

कन्नौज से एसयूीवी से कानपुर आ रही देशी शराब की 85 पेटी शनिवार को स्वाट टीम के साथ चौबेपुर पुलिस ने पकड़ी। स्वाट टीम प्रभारी दिनेश कुमार यादव को मुखबिर की सूचना पर पुलिस के साथ नून नदी के पास यह सफलता...

कन्नौज से एसयूवी से कानपुर आ रही 85 पेटी शराब पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 14 Jul 2019 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज से एसयूीवी से कानपुर आ रही देशी शराब की 85 पेटी शनिवार को स्वाट टीम के साथ चौबेपुर पुलिस ने पकड़ी। स्वाट टीम प्रभारी दिनेश कुमार यादव को मुखबिर की सूचना पर पुलिस के साथ नून नदी के पास यह सफलता मिली। इससे पहले सूचना के आधार पर टीम ने एक बाइक सवार को पकड़ा था। एसयूवी से भी दो युवकों को दबोचा गया है।

इनकी पहचान मैनपुरी लायकपुर गांव के रोहित कुमार, सदर चौराहा बेवर के सागर, काजी टोला बेबर के विपिन उर्फ कुलदीप के रूप में हुई है। इन लोगों ने बताया कि कन्नौज के शराब कारोबारी व बेवर के एक शराब कारोबारी के साथ काम करते हैं। लग्जरी गाड़ी को आमतौर पर रोका नहीं जाता था। इससे इनका काम आसान था। इनके आगे-आगे बाइक सवार चलता था। वह कार सवारों को पुलिस की गतिविधियों की जानकारी देता रहता था। ये कानपुर में देशी शराब ठेकों व अन्य प्राइवेट जगहों पर यह शराब पहुंचाते थे। दिनेश कुमार की तहरीर पर चौबेपुर में नकली शराब कारोबारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि शराब के कारोबार में जुड़े सरगना का नाम पता किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें