ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुरः जाम में फंसे एसपी पूर्वी ने लगाई पुलिस को फटकार

कानपुरः जाम में फंसे एसपी पूर्वी ने लगाई पुलिस को फटकार

बेतरतीब ट्रैफिक और टेम्पो चालकों की अराजकता से जाम में फंसे एसपी पूर्वी ने गुरुवार को चकेरी पुलिस को जमकर फटकार लगाई। थाने में अपनी गाड़ी खड़ी करवाई और खुद पुलिस के साथ फुटपाथ पर लगे ठेले और अराजक...

कानपुरः जाम में फंसे एसपी पूर्वी ने लगाई पुलिस को फटकार
हिन्दुस्तान संवाद ,कानपुर Thu, 10 May 2018 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बेतरतीब ट्रैफिक और टेम्पो चालकों की अराजकता से जाम में फंसे एसपी पूर्वी ने गुरुवार को चकेरी पुलिस को जमकर फटकार लगाई। थाने में अपनी गाड़ी खड़ी करवाई और खुद पुलिस के साथ फुटपाथ पर लगे ठेले और अराजक टेम्पो वालों को भगाना शुरू किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को ट्रैफिक व्यवस्था सुव्यवस्थित रखने के निर्देश दिए।
गुरुवार शाम एसपी पूर्वी अनुराग आर्या चकेरी थाने में बैठक कर वापस निकल रहे थे। थाने के पीछे रामादेवी से टाटमिल की ओर जाने वाले रास्ते पर संचालित अवैध टेंपा स्टैंड के पास चालक बीच रोड पर टेम्पो खड़ी कर सवारी ले रहे थे। ऐसे में वहां जाम लग गया और अन्य वाहनों के साथ एसपी की गाड़ी भी फंस गई। कुछ देर तक तो वे अंदर शांत बैठे रहे पर जब हद हो गई तो उन्होंने गाड़ी को वापस चकेरी थाने की ओर मुड़वा दिया। थाने में दोबारा एसपी पूर्वी को देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। गाड़ी से उतरते ही रामादेवी चौकी प्रभारी अमरेन्द्र बहादुर सिंह को जाम दिखाते हुए फटकार लगाई। वह स्वयं चौराहे पर फोर्स के साथ निकल पड़े और ठेलों के साथ साथ टेंपो चालकों को फटकार लगा अतिक्रमण हटवाया। चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में यातायात व्यवस्थित रखने की बात कही। इधर, एसपी पूर्वी के निर्देश के बाद होश में आई क्षेत्रीय पुलिस ने लालबंगला बाजार में अतिक्रमण हटवाया और ई-रिक्शा चालकों को भी हटवाया।

अतिक्रमण साफ होने तक थाने में रहे
एसपी पूर्वी एक घंटे तक चकेरी थाने में बैठे रहे। जब रामादेवी चौराहा अतिक्रमण से साफ हो गया, इसके बाद वे थाने से गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें