ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुरःगर्भवती ने ससुरालियों पर मारपीट का लगाया आरोप

कानपुरःगर्भवती ने ससुरालियों पर मारपीट का लगाया आरोप

महाराजपुर के नौगवां गौतम गांव निवासी चार माह की गर्भवती ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर पीटने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी।  पीड़िता के पिता...

कानपुरःगर्भवती ने ससुरालियों पर मारपीट का लगाया आरोप
हिन्दुस्तान संवाद ,कानपुरSun, 15 Jul 2018 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराजपुर के नौगवां गौतम गांव निवासी चार माह की गर्भवती ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर पीटने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी।  पीड़िता के पिता ने महाराजपुर थाने में तहरीर दी है।
सजेती के बड़ीपाल गांव निवासी भगवती प्रासाद ने बेटी सविता देवी का विवाह नौगवां गौतम के रहने वाले इंद्रेश साहू से चार साल पहले किया था। भगवती प्रसाद ने बताया कि शादी के कुछ माह बाद से ही सविता के ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने लगे। बेटी चार माह के गर्भ से है। फिर भी ससुराल में उसे परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सविता की सास ईशु देवी, जेठ सर्वेश, जेठानी गायत्री व गोलू ने हर महीने मायके से 10 हजार रुपए लाने की मांग रखी थी, जब सविता ने पैसे लाने से इंकार कर दिया तो उसे बुरी तरह से पीट दिया। इसकी सूचना बेटी सविता ने फोन कर उन्हें दी। महाराजपुर थाने में भगवती प्रसाद ने सास, जेठ, जेठानी, गोलू के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें