DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी की प्रेमी से कराई शादी, धूमधाम से निकाली बारात, किया खूब डांस

पूरे दिन चकेरी की यह अनोखी शादी पूरे चर्चा का विषय रही।

तीन महीने पहले सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। उसने दोनों परिवारों को इस कदम के लिए न सिर्फ तैयार किया बल्कि पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर बैंड बाजे के साथ शादी करा विदा भी किया। पूरे दिन चकेरी की यह अनोखी शादी पूरे चर्चा का विषय रही।

सनिगवां गांव निवासी बासुदेव गुप्ता के बेटे सुजीत उर्फ गोलू की शादी 19 फरवरी 2018 को फतेहपुर के माझिल गांव की शांति से हुई थी। नौबस्ता में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने सात फेरे लिए थे। सुजीत की मां का पहले ही निधन हो चुका है। सुजीत ने बताया, शादी के बाद से दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे। सुजीत ने जब बहुत पूछा तो शांति ने बताया कि मोहनलालगंज लखनऊ निवासी रवि यादव से उसके प्रेम संबंध हैं। वह उससे ही शादी करना चाहती है।

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया BPO कर्मी गर्लफ्रेंड से रेप

शांति ने बताया कि घर वालों के दबाव में उसने सुजीत से शादी की है। प्रेम संबंध की बात सुन सुजीत सकते में आ गया। मगर उसने आपा नहीं खोया। धैर्य से काम लेकर उसने शांति की शादी उसके प्रेमी से कराने का फैसला लिया। सुजीत ने परिवार व पत्नी के परिवार को समझाबुझा कर इसके लिए तैयार किया। हालांकि शुरू में कोई तैयार नहीं हुआ । मगर मसले की गंभीरता बताने पर घरवाले भी राजी हो गए। सभी ने बुधवार को शादी तय कर दी । पार्षद सौरभ तिवारी ने शादी का पूरा इंतजाम कराया। सनिगवां के मंदिर में सुजीत ने अपने हाथों से पत्नी शांति का हाथ रवि के हाथ में थमा हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद दिया। इस मौके पर पूरे गाव में धूमधाम से बारात निकाली गई। इस अनूठी शादी के गवाह बने लोग खुशी से खूब नाचे और सुजीत की काफी तारीफ की।

पत्नी की शादी में जमकर नाचा सुजीत
पत्नी की शादी कराने के बाद सुजीत के दिल को शांति मिली कि उसकी पत्नी जिसके साथ जीवन गुजारना चाहती है उसके साथ सुजीत ने उसकी शादी करा दी। वहीं विवाह सम्पन्न होने के बाद सुजीत ने जमकर नाच किया। साथ ही लोगों को भी नचवाया। सुजीत ने कहा कि वह अपना वैवाहिक जीवन खराब होता देख रहा था। जिसके चलते उसने शांति का विवाह कराया। 

दूसरे समुदाय के युवक संग गई थी युवती, पुलिस ने पकड़ा तो लगा ली फांसी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanpur: man allow Wife marry her boyfriend