ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुरःकैंट में मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

कानपुरःकैंट में मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

कैंट में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने का प्रायास किया। बच्ची के शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपी भाग निकला। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर कैंट थाने की पुलिस ने...

कानपुरःकैंट में मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास
हिन्दुस्तान संवाद ,कानपुरTue, 17 Jul 2018 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंट में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने का प्रायास किया। बच्ची के शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपी भाग निकला। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर कैंट थाने की पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज मामला दर्ज कर लिया है।
कैंट निवासी दंपति की पांच साल की बच्ची मंगलवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। तभी मोहल्ले में रहने वाला अशोक बच्ची को फुसलाकर अपने साथ एक खाली प्लॉट में ले गया। आरोप है कि वहां उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाते ही आसपास के लोगों को आता देख आरोपी अशोक मौके से भाग निकला। बच्ची ने घर पहुंच परिजनों को मामले की जानकारी दी। बच्ची के परिजनों ने कैंट थाने पहुंच तहरीर दी। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए डफरिन अस्पताल भेज आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कैंट थाने के कार्यवाहक एसओ पुष्पराज सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें