ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुरः लापता चार बच्चों को पुलिस ने किया बरामद

कानपुरः लापता चार बच्चों को पुलिस ने किया बरामद

कोई अंधे पिता से परेशान होकर तो कोई घूमने के शौक में घर छोड़कर चला गया। ऐसे ही मामूली बातों को लेकर सचेंडी से चार किशोर लापता थे। सभी को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।  इटारा गांव...

कानपुरः लापता चार बच्चों को पुलिस ने किया बरामद
हिन्दुस्तान संवाद ,कानपुर Wed, 18 Jul 2018 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कोई अंधे पिता से परेशान होकर तो कोई घूमने के शौक में घर छोड़कर चला गया। ऐसे ही मामूली बातों को लेकर सचेंडी से चार किशोर लापता थे। सभी को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 
इटारा गांव निवासी जगदीश प्रजापति कुछ साल पहले एक हादसे में दोनों आंखों की रोशनी खो बैठे थे। करीब चार साल पहले पत्नी का भी निधन होने के बाद 13 वर्षीय बेटा सचिन प्रजापति ही बुढ़ापे का सहारा रहा। 10 जुलाई को पिता ने डांटा तो बेटा घर छोड़कर चला गया। ग्रामीणों की मदद से जगदीश ने गुमशुगी दर्ज कराई। बुधवार सुबह कन्नौज के गंगुआपुर गांव के पास सचिन को भटकता देख लोगों ने घरवालों को सूचना दी। इसके बाद सचेंडी पुलिस ने उसे बरामद किया। वहीं सीढ़ी इटारा गांव निवासी किसान गोरलाल का बेटा शिवम 16 जून से लापता था। बुधवार सुबह पुलिस ने उसे सेंट्रल स्टेशन से बरामद किया। शिवम ने बताया कि घरवाले कहीं आने-जाने नहीं देते थे। इसलिए घूमने के लिए परिजनों को बिना बताए घर से निकल गया था। इसी तरह गनेशीपुरवा निवासी 14 वर्षीय मुकेश भी 11 मई को घरवालों को बिना बताए निकल गया था। बुधवार को उसे उन्नाव के अजगैन स्थित मंशादेवी मंदिर के पुजारी की सूचना पर सचेंडी पुलिस ने बरामद किया। वहीं, लालूपुरवा गांव निवासी फूल सिंह का 15 वर्षीय बेटा अखिलेश मामूली बात पर घर से कहीं चला गया था। परिजनों का कहना था कि गांव की शादी में शामिल होने से मना करने पर ऐसा कदम उठाया था, जिसे पुलिस ने बांदा से बरामद किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें