ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुरः बिल्हौर सीएचसी में नहीं पहुंचे चार डाक्टर, नोटिस जारी

कानपुरः बिल्हौर सीएचसी में नहीं पहुंचे चार डाक्टर, नोटिस जारी

सीएमओ ने मंगलवार को शिवराजपुर और बिल्हौर सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बिल्हौर में चार डॉक्टर ड्यूटी से नदारद मिले तो उन्हें सीएमओ ने मौके पर ही नोटिस जारी कर दिया। डॉक्टरों को 24 घंटे में...

कानपुरः बिल्हौर सीएचसी में नहीं पहुंचे चार डाक्टर, नोटिस जारी
प्रमुख संवाददाता ,कानपुरWed, 18 Jul 2018 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

सीएमओ ने मंगलवार को शिवराजपुर और बिल्हौर सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बिल्हौर में चार डॉक्टर ड्यूटी से नदारद मिले तो उन्हें सीएमओ ने मौके पर ही नोटिस जारी कर दिया। डॉक्टरों को 24 घंटे में स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं।
सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ल ने बिल्हौर सीएचसी का निरीक्षण किया तो सिर्फ दो ही डॉक्टर मरीजों को देखते मिले। इसी के बाद उन्होंने हाजिर रजिस्टर मंगाकर देखा तो पता चला कि चार डॉक्टर नदारद हैं। तत्काल सभी को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। साथ ही सीएमओ ने रजिस्टर की फोटोकॉपी भी कराई है। सीएमओ ने दवा का स्टॉक चेक किया तो दवाएं तो पूरीं मिलीं पर बुखार की और दवा मंगाने के निर्देश दिए हैं।
सीएमओ ने बताया कि बिल्हौर में सभी नदारद डॉक्टरों को नोटिस जारी कर दिया गया है। शिवराजपुर सीएचसी में निरीक्षण के दौरान मरीजों को दो दिन से दूध न मिलने की शिकायत सामने आई है इसलिए उन्होंने स्टील के गिलास मंगाकर मरीजों को दूध देने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें