DA Image
29 सितम्बर, 2020|3:13|IST

अगली स्टोरी

कोरोना लैब के जूनियर डॉक्टर को बुखार, वायरोलॉजी हेड क्वारंटीन में गईं

कोरोना लैब के जूनियर डॉक्टर को बुखार, वायरोलॉजी हेड क्वारंटीन में गईं

जीएसवीएम कॉलेज की कोरोना लैब के एक जूनियर डॉक्टर को दो दिन से आ रहे बुखार के बाद शुक्रवार को अवकाश पर भेज दिया गया है। साथ ही यहां पर काम कर रहीं वायरोलॉजी हेड भी छुट्टी लेने के बाद क्वारंटीन में चली गईं हैं।

कोरोना लैब में 13 अप्रैल से लगातार सैम्पलों की जांच की जा रही है। छुट्टी किसी को भी नहीं मिल पा रही है। यहां तक कि क्वारंटीन होने का भी समय किसी को नहीं मिला। बस ड्यूटी के बाद कुछ घंटों के लिए क्वारंटीन होना हैद। उसी के बाद फिर लैब में सैम्पलों की जांच करना है। वर्क लोड के चलते ही दो दिन से जेआर को बुखार आ रहा था, लेकिन वह ड्यूटी पर आता रहा। विभागाध्यक्ष को जानकारी मिली तो उन्होंने उसे छुट्टी के साथ क्वारंटीन करने की निर्देश दिए। उधर, वायरोलॉजी हेड भी क्वारंटीन पर चली गईं हैं। हालांकि दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मेडिकल कॉलेज प्राचार्य प्रो.आरती लाल चंदानी का कहना है कि कोरोना लैब में लगातार काम हो रहा है। बारी-बारी से ड्यूटियां लगाईं जा रही हैं। वीडियोकांफ्रेसिंग में एक और आरटी-पीसीआर मशीन देने के लिए चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और प्रमुख सचिव की ओर से आश्वासन दिया गया। मशीन लग जाएगी तो और भी सैम्पलों की जांच होने लगेगी। सारे संसाधन और वीटीएम आदि की कमी नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Junior doctor of Corona lab goes to fever virology head to quarantine