ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में मां नहीं ले गई ननिहाल तो किशोरी ने फांसी लगा दी जान

कानपुर देहात में मां नहीं ले गई ननिहाल तो किशोरी ने फांसी लगा दी जान

कानपुर देहात। सट्टी थाने के पचलख गांव की पंद्रह साल की किशोरी को उसकी मां अपने साथ ननिहाल नहीं ले गई, इससे नाराज होकर उसने शनिवार रात में घर के...

कानपुर देहात में मां नहीं ले गई ननिहाल तो किशोरी ने फांसी लगा दी जान
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 26 May 2024 09:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। सट्टी थाने के पचलख गांव की पंद्रह साल की किशोरी को उसकी मां अपने साथ ननिहाल नहीं ले गई, इससे नाराज होकर उसने शनिवार रात में घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा।

पचलख गांव के रहने वाले मोहित की मां पप्पी देवी शनिवार को मायके रूरा थाने के कस्तूरी पुरवा गई थी। उसकी बहन पंद्रह साल की नेहा मां के साथ ननिहाल जाने की जिद कर रही थी, लेकिन उसे पप्पी देवी अपने साथ नहीं ले गई। इससे वह दिन भर रोती रही। शाम को मोहित अपने खेत में मूंग की फसल में दवा डालने गया था उसके जाने के बाद नेहा ने घर के अंदर छत के कुंडे से फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। देर रात जब मोहित खेत से वापस आया तो बहन का शव फांसी पर लटका देख बिलखने लगा। इससे मोहल्ले के लोगों की भीड़ उसके घर के बाहर एकत्र हो गई। सूचना पर एसओ सट्टी शिव शंकर गांव पहुंचे तथा प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा। उन्होंने बताया कि पूछताछ में मां के साथ ननिहाल नहीं जा पाने से नाराज होकर किशोरी के आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।