ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में भाई ने कर दी ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर देहात में भाई ने कर दी ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर देहात। सिकंदरा थाने क्षेत्र के सिल्हौला गांव में शनिवार देर रात में ट्रक चालक भाई पर डंडे से हमलाकर उसके छोटे भाई ने हत्या कर दी। इसके बाद...

कानपुर देहात में भाई ने कर दी ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 26 May 2024 09:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। सिकंदरा थाने क्षेत्र के सिल्हौला गांव में शनिवार देर रात में ट्रक चालक भाई पर डंडे से हमलाकर उसके छोटे भाई ने हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा। इसके साथ ही फरार आरोपित की तलाश में छापेमारी शुरू की है।

सिल्हौला गांव निवासी तीस वर्षीय नीटू उर्फ उपेंद्र ट्रक चालक था। शनिवार देर रात वह गांव आया था। गांव में नशे की हालत में उसका छोटा भाई कल्लू उर्फ रविन्द्र परिजनों के साथ गाली गलौज कर रहा था। उसको गाली देने से रोकने पर कल्लू ने डंडे से ट्रक चालक भाई उपेंद्र पर हमला कर दिया। सिर में डंडे से कई प्रहार करने से उपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कल्लू वहां से फरार हो गया। पति की मौत से उसकी पत्नी रेशमा व उसकी तीन बच्चियों के बिलखने से कोहराम मच गया। सूचना पर रसधान चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक छानबीन कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद फरार कल्लू की तलाश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।