ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर में वृद्धा की चेन लूटी, घर के बाहर गिराकर पीटा

कानपुर में वृद्धा की चेन लूटी, घर के बाहर गिराकर पीटा

कानपुर में बदमाशों का कहर जारी है। मंगलवार को पशुपति नगर में दिनदहाड़े एक और घटना को अंजाम दिया गया। बाइक सवार बदमाशों ने वृद्धा से उसके घर के सामने चेन लूट ली। विरोध करने पर जमकर पीटा। कंगन और टॉप्स...

कानपुर में वृद्धा की चेन लूटी, घर के बाहर गिराकर पीटा
कानपुर। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरTue, 03 Oct 2017 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में बदमाशों का कहर जारी है। मंगलवार को पशुपति नगर में दिनदहाड़े एक और घटना को अंजाम दिया गया। बाइक सवार बदमाशों ने वृद्धा से उसके घर के सामने चेन लूट ली। विरोध करने पर जमकर पीटा। कंगन और टॉप्स छीनने का प्रयास किया, वृद्धा ने मोर्चा लेने की कोशिश की तो उसे गिराकर पीटा। पीड़िता चिल्लाई तो दौड़कर पड़ोस में रहने वाला होमगार्ड आ गया और लुटेरों से भिड़ गया। खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने तमंचा तान दिया और फरार हो गए।

पशुपति नगर नाला रोड पर रहने वाली दयारानी बाजपेई (70) पत्नी स्व. रमेश चंद्र बाजपेई के बेटे स्वदेश ने बताया कि दोपहर को घर की सफाई के बाद मां कूड़ा फेंकने के लिए बाहर निकलीं। जैसे ही घर में घुसने लगीं तो काली बाइक पर सवार दो बदमाश आ धमके और उन्हें पीछे से धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद उनके गले में पड़ी सोने की चेन तोड़ ली। दयारानी सोने के कंगन और टॉप्स भी पहने थीं। कंगन और टॉप्स बदमाशों ने छीनने की कोशिश तो वृद्धा ने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर एफसीआई गोदाम में तैनात होमगार्ड संतोष दीक्षित दौड़कर आए। उन्होंने बदमाशों की बाइक से चाभी निकालने का प्रयास किया तो लुटेरों ने उन पर तमंचा तान दिया। बताया कि जैसे ही संतोष पीछे हटे तो दोनों लुटेरे बाइक लेकर भाग निकले।

पिटाई से वृद्धा को गंभीर चोटें आई हैं। हाथ में फ्रैक्चर के अलावा गले पर खरोंचों के निशान हैं। नौबस्ता थाने के एसआई बृजेंद्र यादव ने होमगार्ड पर तमंचा तानने की बात को ही गलत ठहरा दिया। आरोप को गलत बताते हुए कहा कि लुटेरों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें