IIT robbed of HDFC bank officer and female personnel - आईआईटी के पास एचडीएफसी बैंक अफसर और महिला कर्मी से लूट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईआईटी के पास एचडीएफसी बैंक अफसर और महिला कर्मी से लूट

loot

जीटी रोड पर आईआईटी नई क्रॉसिंग के पास बदमाश एचडीएफसी बैंक अधिकारी और साथ में मौजूद महिला कर्मचारी से पर्स, मोबाइल लूट करके भाग निकले। राहगीरों की मदद से बैंक अधिकारी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। बिठूर पुलिस और कल्याणपुर सीओ मौके पर जांच करने पहुंची। महिला ने बिठूर थाने में लूट की तहरीर दी है।


मूलरूप से फतेहपुर खागा निवासी गीता नगर काकादेव में रहने वाली शुभांक्षा सिंह जेएस टावर माल रोड एचडीएफसी बैंक में कर्मचारी हैं। शुभांक्षा ने बताया कि गुरुवार को उनके ऑफिस में गाजियाबाद से बैंक अधिकारी अंकुर अग्रवाल विजिट पर आए थे। रात में अधिकारी को अपनी स्कूटी से नानकारी निवासी उनके साढू के घर छोड़ने जा रही थीं। रात होने के चलते वह जीटी रोड पर आगे निकल गई। यू-टर्न लेकर वापसी के दौरान नई क्रॉसिंग के सामने खड़े दो लोगों से पता पूछने के लिए रुके। रास्ता पूछने के दौरान दो लोग और वहां पर आ गए। चारों एकदम से टूट पड़े और मारपीट करने के साथ ही दोनों का पर्स, मोबाइल लूट लिया। पर्स से रुपए और अंगूठी निकालने के बाद पर्स वापस कर दिया। मिन्नत करने पर मोबाइल का सिमकार्ड भी लौटा दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए चारों बदमाश मौके से भाग निकले।


राहगीरों की मदद से बैंक अधिकारी ने यूपी-100 पर सूचना दी। बिठूर इंस्पेक्टर विनोद सिंह और कल्याणपुर सीओ अजय कुमार मौके पर जांच करने पहुंचे। वारदात के बाद से बैंक अधिकारी और कर्मचारी दहशत के चलते काफी देर तक कुछ बता नहीं सके। सामान्य होने पर पूरी वारदात की जानकारी दी। महिला बैंक कर्मचारी ने देर रात बिठूर थाने में लूट की तहरीर दी है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IIT robbed of HDFC bank officer and female personnel