ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरपांच सेकेंड में सात बार मारी लोहे की रॉड, मरणासन्न

पांच सेकेंड में सात बार मारी लोहे की रॉड, मरणासन्न

सरसौल, संवाददाता महाराजपुर के प्रेमपुर गांव में बुधवार को हार्डवेयर कारोबारी पर लोहे...

पांच सेकेंड में सात बार मारी लोहे की रॉड, मरणासन्न
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 22 Feb 2024 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सरसौल, संवाददाता

महाराजपुर के प्रेमपुर गांव में बुधवार को हार्डवेयर कारोबारी पर लोहे की रॉड से पांच सेकेंड के अंदर सात वार कर मरणासन्न कर दिया गया। वारदात के पीछे मामूली विवाद बताया जा रहा है। आरोपी की तलाश जारी है। पूरी वारदात कैमरे में कैद हुई है।

गांव निवासी 32 वर्षीय मनीष उत्तम हार्डवेयर व्यापारी हैं। उनकी दुकान प्रेमपुर स्कूल से महज 10 मीटर की दूरी पर है। बुधवार को मनीष दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। इसी दौरान पीछे से आए पड़ोसी गांव के शिवम कुशवाहा ने ताबड़तोड़ लोहे की रॉड से वार करने शुरू कर दिए। उनके चेहरे और सिर पर ताबड़तोड़ सात वार कर डाले। फिर भाग निकला।

एडीसीपी वेस्ट लखन सिंह यादव ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि शिवम कुशवाहा का छोटा भाई प्रेमपुर स्कूल में पढ़ता था। दूसरे बच्चों के साथ मारपीट और गुंडागर्दी करने के कारण स्कूल ने उसे निकाल दिया था। इसपर शिवम कुशवाहा पिता राम कुशवाहा के साथ मंगलवार को स्कूल पहुंचा मगर स्कूल वालों ने उन्हें अंदर घुसने नहीं दिया। इसपर वह लोग सड़क पर खड़े होकर टीचर और प्रिंसिपल को गाली देने लगे। यह सुन मनीष उत्तम ने विरोध जताया तो उनकी बहस हो गई। इसपर शिवम ने हमला कर दिया। एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिर घायल को हैलेट में भर्ती कराया गया। जहां हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने जान से मारने का प्रयास समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। वहीं, कुछ ग्रामीणों ने बताया कि शिवम और मनीष का कुछ लेनदेन का विवाद भी था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें