DA Image
23 अप्रैल, 2021|8:29|IST

अगली स्टोरी

हिट एंड रन : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लग्जरी कार ने महिला को कुचला

हिट एंड रन : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लग्जरी कार ने महिला को कुचला

दिल्ली से पति और एक माह के दुधमुंहे संग कार से गोरखपुर अपने घर जा रही महिला को सोमवार देर रात अरौल में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लग्जरी कार ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पति व मासूम बाल-बाल बच गए। महिला की तबीयत खराब थी जिसके चलते वह हाईवे किनारे बैठकर उल्टी कर रही थी। पुलिस ने कार बरामद कर चालक को हिरासत में लिया है।

मूल रूप से गोरखपुर जनपद के गोलाबाजार विजयी निवासी जयनारायण यादव पत्नी अंजू के साथ दिल्ली में रहकर पेंटिंग का काम करते हैं। लॉकडाउन के दौरान अंजू ने पिछले महीने बेटे को जन्म दिया था। 12 जून को छोटे भाई मोहन की शादी के चलते जयनारायण पत्नी और बेटे के साथ कार से गोरखपुर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में अंजू की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें उल्टियां शुरू हो गईं। तभी अरौल में एक्सप्रेस-वे पर ऊपर हाईवे किनारे वह कार से उतरकर उल्टी करने लगीं। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार लग्जरी कार ने अंजू को कुचल दिया जिससे वह करीब 50 मीटर दूर घिसटते हुए जा गिरी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के पूर्व लग्जरी कार उनकी खड़ी कार को रगड़ते हुए निकली। हादसे के दौरान कार का बंफर और नंबर प्लेट टूटकर मौके पर ही गिरा। सूचना पर पहुंचे अरौल चौकी इंचार्ज जितेंद्र पाल ने जयनारायण और चालक के रुकने की व्यवस्था कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बिल्हौर एसओ संतोष अवस्थी ने बताया कि पति की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

लखनऊ पुलिस की मदद से पकड़ी गई कार

हादसे के बाद घटनास्थल पर कार का बंफर और नंबर प्लेट टूटकर गिर गया था। जिसकी मदद से पुलिस ने वायरलेस करा दिया गया। इसके बाद लखनऊ में काकोरी पुलिस ने नंबर के आधार पर कार और आरोपित चालक को पकड़ लिया। इसके बाद बिल्हौर पुलिस मंगलवार सुबह वहां जाकर ले आई।

नहीं थम रहे आंसू

अंजू की मौत के बाद पति जयनारायण के आंसू नहीं थम रहे। छोटे भाई की शादी की खुशी में लॉकडाउन के बाद वह घर लौट रहा था और हादसा हो गया। एक माह के दुधमुंहे को वह कैसे पालेगा। मासूम के रोने पर वह कभी थपकी देकर शांत कराता तो कभी दूध की बोतल मुंह में लगाकर चुप कराने की कोशिश करता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hit and run Luxury car crushes woman on Agra-Lucknow Expressway