ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबिठूर में हिट एंड रन : साइकिल को टक्कर मार पलटी कार, एक की मौत

बिठूर में हिट एंड रन : साइकिल को टक्कर मार पलटी कार, एक की मौत

बिठूर, संवाददाता बिठूर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह तेज

बिठूर में हिट एंड रन : साइकिल को टक्कर मार पलटी कार, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 22 Feb 2024 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बिठूर, संवाददाता

बिठूर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को टक्कर मारी और फिर पलट गई। कार चालक घायल साइकिल सवार को हैलट में छोड़कर भाग निकला। थोड़ी ही देर में घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस को कार का नंबर मिल गया है, चालक की तलाश की जा रही है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

ग्राम मकसूदाबाद बिठूर निवासी 32 वर्षीय प्रमोद यादव मजदूरी करता था। बुधवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे वह सब्जी खरीदकर साइकिल से घर लौट रहा था। तभी मंडी के पास ही एक तेज रफ्तार वैगन आर कार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे प्रमोद उछल कर गिरा और उसे चोटें आ गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार सवार जल्दी से कार से निकला और दूसरे राहगीर की मदद से प्रमोद यादव को हैलट लेकर पहुंचा। वहां इमरजेंसी में छोड़कर फरार हो गया। थोड़ी ही देर बाद डॉक्टरों ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों की मदद से सीधी कराई कार

इधर, मंडी में मौजूद ग्रामीणों ने कार को सीधा किया। ग्रामीणों के मुताबिक कुछ लोग आए और कार को लेकर चले गए। उसके बाद बिठूर पुलिस मौके पर पहुंची। मगर उन्हें वहां कुछ नहीं मिला। डीसीपी वेस्ट के मुतबिक घटना में मृतक के पिता गुड्डू की तहरीर पर कार सवार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इमरजेंसी में बोला मेरी आज शादी है

इधर, हैलट इमरजेंसी में काम करने वाले कर्मियों ने बताया कि घायल को जो व्यक्ति लेकर आया था उसे रुकने के लिए कहा गया। मगर उसने कहा कि आज उसकी शादी है। यह कहकर वह वहां से भाग निकला।

कानपुर देहात की है कार, इंश्योरेंस एक्सपायर

जिस कार से घटना हुई वह कानपुर देहात के आरटीओ में 23 जून 2017 को पंजीकृत हुई थी। कार का इंश्योरेंस 19 जून 2023 को एक्सपायर हो चुका है।

सिर पर गंभीर चोट बना मौत का कारण

प्रमोद यादव के परिवार में पत्नी मनीषा, दो बच्चे प्रिया और शिवा हैं। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसके दोनों हाथों की हड्डियां टूट गई थीं और सिर पर गम्भीर चोट आने से उसके कोमा में जाने के कारण मौत होने की पुष्टि हुई है। डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि आरोपित की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे जुटा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें