DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूरे शहर में हाईअलर्ट, जगह-जगह हुई चेकिंग

default image

15 अगस्त और कश्मीर की स्थिति को देखकर पूरे शहर में बुधवार को हाईअलर्ट रहा। पूरे शहर में देर रात तक सघन चेकिंग अभियान चला। एडीजी, आईजी और एसएसपी ने खुद सड़क पर निकलकर पैदल गश्त से लेकर आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग कराई। नशे में धुत होकर बाइक चला रहे युवाओं की ब्रीथ एनालाइजर से चेकिंग की गई। थानेदार और सीओ ने अपने-अपने थानाक्षेत्रों में पैदल गश्त किया।

मॉल, ट्रेन से लेकर सिनेमा घर की हुई चेकिंग

एडीजी, आईजी, एसएसपी और एसपी पूर्वी के नेतृत्व में पुलिस बल ने जेड स्क्वायर माल में सघन चेकिंग अभियान चलाया। सीओ एलआईयू विजय त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने ट्रेनों और रेलवे स्टेशन में चेकिंग की। पार्सलयान और बोगियों की तलाशी ली गई। पार्सल कक्ष और प्लेटफार्म पर डॉग स्क्वायड व एंटी सबोटॉज टीम ने चेकिंग की। देर रात तक घंटाघर और रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चला। बस अड्डे पर भी चेकिंग कराई गई।

कैंट व धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाई गई

आतंकी साजिश को देखते हुए कैंट व धार्मिक स्थलों के साथ ही बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। कैंट में पुलिस ने एंटी सबोटॉज और डॉग स्क्वायड की टीम ने जाकर चेकिंग कराई। महापुरुषों की प्रतिमाओं से लेकर झंडा स्थल की भी चेकिंग कराई गई। देर रात तक होटल, ढाबे और रेस्टोरेंट में जाकर पुलिस की टीम ने जांच की है।

खुफिया से लेकर एटीएस ने डाला डेरा

कश्मीर के माहौल और 15 अगस्त को देखते हुए खुफिया, एलआईयू और एटीएस की टीमों ने शहर में डेरा डाल लिया है। आईबी के इनपुट को देखते हुए पुलिसकर्मियों से लेकर खुफिया एजेंसियों के अफसर व कर्मचारी तैनात रहे। बाजारों और मॉल में सादी वर्दी में पुलिस बल तैनात रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:High alert on August 15 across the city