DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कानपुर › कानपुर के अस्पताल में छात्रा के साथ रेप मामले में भारी बवाल-वीडियो देखें
कानपुर

कानपुर के अस्पताल में छात्रा के साथ रेप मामले में भारी बवाल-वीडियो देखें

कानपुर। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरPublished By: Rajbeer.singh
Sat, 17 Jun 2017 02:25 PM
कानपुर में अस्पताल में छात्रा के साथ रेप मामले में भारी बवाल, बर्रा हाइवे जाम किया।
1 / 4कानपुर में अस्पताल में छात्रा के साथ रेप मामले में भारी बवाल, बर्रा हाइवे जाम किया।
कानपुर में अस्पताल में छात्रा के साथ रेप मामले में भारी बवाल
2 / 4कानपुर में अस्पताल में छात्रा के साथ रेप मामले में भारी बवाल
बवाल के बाद डीएम-डीआईजी पहुंचे जाग्रति हास्पिटल
3 / 4बवाल के बाद डीएम-डीआईजी पहुंचे जाग्रति हास्पिटल
पुलिस पर किया गया पथऱाव
4 / 4पुलिस पर किया गया पथऱाव

कानपुर के बर्रा में अस्पताल आईसीयू के अंदर नशे का इंजेक्शन देकर छात्रा से रेप मामले में शनिवार को भारी बवाल हो गया। हजारों लोगों ने बर्रा हाइवे जाम कर दिया, पुलिस के रोकने पर पथराव किया। पुलिस को कई बार लाठीचार्ज करना पड़ा, पथराव में दरोगा लाखन सिंह समेत कई पुलिस वाले घायल हुए।

गुरुवार रात बर्रा की छात्रा से अस्पताल के वार्ड व्वाय ने रेप किया था, छात्रा के अनुसार उसे नशे का इंजेक्शन दिया गया और फिर उसके साथ मनमानी की गयी। शुक्रवार सुबह परिवार वालों को घटना के बारे में जानकार हुई तो अस्पताल में तोड़फोड़ के साथ दिन भर हंगामा किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वार्ड व्वाय यूसूफ को गिरफ्तार कर लिया। 

शनिवार सुबह परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों ने अस्पताल बंद करने और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हाइवे जाम कर दिया, धीरे-धीरे भीड़ हजारों में पहुंच गयी। पुलिस ने भीड़ को खदेड़ना शुरू किया तो पुलिस पर पथराव हो गया। पुलिस इधर-उधर भीड़ को भगाती रही और भीड़ कभी इधर कभी उधर निकल कर जाम लगाती रही। बवाल बढ़ने पर डीआईजी और डीएम मौके पर पहुंच गए, दोनों अफसरों ने भीड़ को समझाया लेकिन लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। दोनों अफसर छात्रा के भी घर गए और उससे बात की। अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई और अस्पताल बंद करने की मांग पर लोग अभी भी अड़े हुए हैं, अफसरों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

संबंधित खबरें