ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर की गुतांस टॉप-16 में, मिला सुपरस्टार मेडल

कानपुर की गुतांस टॉप-16 में, मिला सुपरस्टार मेडल

शहर की बेटी गुंतास की धमाकेदार व रॉकस्टार आवाज को एक बार फिर दुनिया सुनेगी। एक निजी चैनल पर आने वाले शो सुपरस्टार सिंगर में गुंतास का चयन टॉप-16 में हो गया है। शो के जज बॉलीवुड गायक अलका याज्ञनिक,...

कानपुर की गुतांस टॉप-16 में, मिला सुपरस्टार मेडल
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 14 Jul 2019 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर की बेटी गुंतास की धमाकेदार व रॉकस्टार आवाज को एक बार फिर दुनिया सुनेगी। एक निजी चैनल पर आने वाले शो सुपरस्टार सिंगर में गुंतास का चयन टॉप-16 में हो गया है। शो के जज बॉलीवुड गायक अलका याज्ञनिक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने गुंतास को सुपरस्टार मेडल पहनाया है। अब देशभर से चुने गए इन 16 सुपरस्टार्र सिंगर के बीच महामुकाबला होगा।

रंजीत नगर निवासी हरप्रीत सिंह की बेटी गुंतास ने एक बार फिर शहर का नाम रोशन किया है। गुंतास ने इससे पहले भी एक निजी चैनल पर आए वॉयस इंडिया के टॉप फाइनलिस्ट में थी। गुंतास की आवाज ने उसे देशभर में एक अलग पहचान दिलाई है। गुंतास ने आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान से बातचीत के दौरान कहा कि पिछली बार शहर के लोगों ने अपना वोट देकर उसका पूरा सहयोग दिया था। मगर, वह विजेता नहीं बन सकी थी। इस बार विजेता बनकर शहर का नाम रोशन करना है। गुंतास ने बताया कि रियल्टी शो में अंतिम चरण का मुकाबला शुरू हो गए हैं।

गुंतास ने बताया कि इस शो के लिए पहले 28 प्रतिभागियों का चयन किया गया था। इन 28 का चयन देश भर के अलग-अलग शहरों में हुए ऑडिशन के बाद किया गया। गुंतास का चयन लखनऊ में हुए ऑडिशन में हुआ था। अंतिम राउंड में बने रहने के लिए गुंतास की वोटिंग अपील भी खुल चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें