ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरछेड़छाड़ पर लड़कियों ने घेरा कल्याणपुर थाना, हंगामा

छेड़छाड़ पर लड़कियों ने घेरा कल्याणपुर थाना, हंगामा

कल्याणपुर संवाददाता। कल्याणपुर के नया शिवली रोड पर सोमवार शाम दुकान पर सामान लेने...

छेड़छाड़ पर लड़कियों ने घेरा कल्याणपुर थाना, हंगामा
छेड़छाड़ पर लड़कियों ने घेरा कल्याणपुर थाना, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 25 Jun 2024 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कल्याणपुर संवाददाता।

कल्याणपुर के नया शिवली रोड पर सोमवार शाम दुकान पर सामान लेने गईं दो छात्राओं से नशे में धुत दो शोहदों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्राओं ने विरोध किया तो शोहदों ने पानी की भरी बोतल छात्राओं की ओर फेंककर मारी। बच जाने पर शोहदों ने सरेराह कपड़े फाड़ने की धमकी तक डे डाली। छात्राओं ने तुरंत 112 डायल कर पुलिस को सूचना देते हुए अपने हॉस्टल में भी जानकारी दे दी। घटना से गुस्साईं हॉस्टल की 70 छात्राओं ने वार्डेन के साथ मिलकर कल्याणपुर थाना घेर लिया। देर रात तक चले हंगामे के बाद एफआईआर दर्ज की जा रही थी।

नया शिवली रोड पर एक ग्रामीण कौशल प्रशिक्षण केंद्र है। उसी में ही हॉस्टल भी है, जिसमें 70 छात्राएं रहती हैं। सोमवार शाम हॉस्टल की दो छात्राएं हॉस्टल के पास स्थित दुकान पर सामान लेने गईं। यहां पहले से खड़े होकर कोल्ड्रिंक पी रहे नशे में धुत प्रांशु सिंह और मोहित अग्निहोत्री ने छात्राओं पर कमेंट करना शुरू कर दिया। पहले तो छात्राओं ने उनपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन बाद में वह अश्लील कमेंट करने लगे। छात्राओं के विरोध करने पर दोनों ने उनपर पानी से भरी बोतल फेंककर मारीं, लेकिन छात्राएं बच गईं। छात्राओं ने उनसे सख्ती से बात की तो दोनों ने छात्राओं से कहा कि ज्यादा बोली तो यहीं..कपड़े फाड़ देंगे। गुस्साईं छात्राओं ने पुलिस को सूचना देते हुए हॉस्टल की वार्डेन को सूचना दे दी। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस शोहदों को कल्याणपुर थाने ले आई।

आधे घंटे तक चला हंगामा

घटना से आक्रोशित 70 छात्राएं वार्डेन के साथ कल्याणपुर थाने पहुंच गईं। यहां पहुंचते ही उन्होंने हंगामा काटना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई पर शिथिलता न बरतने की बात कही। करीब आधे घंटे तक हंगामा चला। मौके पर पहुंचे एसीपी अभिषेक कुमार पांडे ने कार्रवाई का आश्वासन देकर छात्राओं को शांत कराया। एसीपी कल्याणपुर ने बताया कि हॉस्टल वार्डेन की तहरीर पर आरोपित प्रांशु सिंह और मोहित अग्निहोत्री के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर विधिक करवाई की जा रही है।

आरोपित ने की सिपाही से अभद्रता

छात्राओं से अश्लीलता करने वाले आरोपितों ने थाने में सिपाही के साथ भी अभद्रता की। एक युवक खुद को जिला पंचायत सदस्य का करीबी बताने लगा। शोहदों ने थाने में पुलिस के सामने ही हॉस्टल वार्डेन को देख लेने की धमकी तक दे डाली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।