Gangrape with 11th student by injecting inside clinic in Bidhanu - बिधनू में क्लीनिक के अंदर इंजेक्शन लगाकर 11वीं की छात्रा संग गैंगरेप DA Image
15 दिसंबर, 2019|8:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिधनू में क्लीनिक के अंदर इंजेक्शन लगाकर 11वीं की छात्रा संग गैंगरेप

बिधनू में एक क्लीनिक के अंदर 11वीं की छात्रा को नशे का इंजेक्शन देकर तीन दरिंदों ने दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत बिगड़ी तो तीनों उसे वहीं छोड़कर भाग निकले। मंगलवार देर रात पुलिस ने डॉक्टर और प्रापर्टी डीलर समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


बिधनू क्षेत्र निवासी अहमदाबाद के प्राइवेट कर्मचारी की मझली बेटी घर से करीब एक किमी दूर एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। वह 22 नवंबर की सुबह स्कूल जा रही थी। पीड़िता के मुताबिक, रास्ते में प्रॉपर्टी डीलर राज सिंह कार से मिला और कहने लगा स्कूल छोड़ देता हूं। कार में बैठने पर वह उसे स्कूल न ले जाकर घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के कुल्हौली गांव के एक क्लीनिक ले गया। 


आरोप है कि वहां डॉ. संजू के साथ  एक और युवक पहले से था। तीनों ने छात्रा को बंधक बना लिया। इसके बाद डॉक्टर ने नशीला इंजेक्शन लगाया। अर्धबेहोशी हालत में तीनों ने उसके साथ रेप किया। उधर, स्कूल से घर नहीं पहुंचने पर मां ने खोजबीन शुरू की। रास्ते में राज मिल गया। उसने बताया, उसकी बेटी बीमार है और स्कूल के पास एक क्लीनिक में भर्ती है। मां वहां पहुंची तो छात्रा बेहोश मिली। उसे ग्लूकोज चढ़ रहा था। डॉक्टर ने बताया कि उल्टी और पेट दर्द है। 3 बोतल ग्लूकोज चढ़ने के बाद देर शाम मां उसे घर ले गई। दूसरे दिन पूरी तरह होश में आने पर बेटी ने आपबीती बताई तो मां ने अहमदाबाद में काम करने वाले पति को सूचना दी।

पिता घर लौटे और मंगलवार देर शाम बेटी संग एसएसपी आवास पहुंचे। एसएसपी के न मिलने पर उसने कैंप कार्यालय में शिकायत की। इसपर पुलिस हरकत में आई। टाल मटोली के बाद देर रात बिधनू एसओ ने प्रॉपर्टी डीलर, डॉक्टर समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।      

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrape with 11th student by injecting inside clinic in Bidhanu