ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरहमीरपुर में छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

हमीरपुर में छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

दो साल पूर्व हमीरपुर के एक गांव के तीन दबंगों ने खेत से चारा लेकर लौट रही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया था। दबंगो ने ब्लैकमेल करने के लिए रेप का वीडियो भी बना लिया और परिवार को जान से मारने की...

हमीरपुर में छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग
हमीरपुर। निज संवाददाता,कानपुरFri, 04 May 2018 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दो साल पूर्व हमीरपुर के एक गांव के तीन दबंगों ने खेत से चारा लेकर लौट रही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया था। दबंगो ने ब्लैकमेल करने के लिए रेप का वीडियो भी बना लिया और परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। वीडियो के बूते दबंगों ने इस साल मार्च में फिर वही कहानी को दोहरायी। शुक्रवार को दबंगों ने स्कूल जाते समय छात्रा को फिर से घेरा और लौटते समय अपने ठिकाने पर बुलाया। स्कूल पहुंची छात्रा ने एनसीसी अधिकारी को रो-रोकर अपनी व्यथा सुनाई। मामला एसपी तक पहुंचा तब पुलिस सक्रिय हुई।  
दबंगों के खौफ से खामोश था गरीब परिवार 
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इण्टरमीडिएट की छात्रा ने बताया कि दिसंबर 2016 में वह खेत पर जानवरों के लिए चारा लेने गई थी। वापस लौटते समय रास्ते में एक विद्यालय के पास गांव के तीन दबंग उसे पकड़कर जबरन खेत में ले गए जहां पर तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दबंगों का एक साथी मोबाइल से वीडियो बनाता रहा। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसको फोन पर बात करने को मजबूर किया। दबंगों से डरी छात्रा आरोपियों के कहे अनुसार करती रही। 13 मार्च को दोबारा रेप के बाद छात्रा ने अपने परिजनों को ज्यादती के बारे में बताया लेकिन आरोपियों ने परिवार को भी धमका कर खामोश कर दिया।  
फौजी वर्दी में देख सुनाई व्यथा 
शुक्रवार को स्कूल जा रही छात्रा को जब दबंगों ने फिर घेरा और स्कूल के बाद अपने ठिकाने पर बुलाया तो वह कांप गई। स्कूल में छात्रा ने उरई से आए एनसीसी के जेसीओ को आर्मी की वर्दी में देखा तो उनके सामने फूटकर रो पड़ी। छात्रा ने अपनी व्यथा बताते-बताते यहां तक कहा कि उसे दबंगों से छुटकारा नहीं मिला तो वह मर जाएगी। 
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
मामले की गंभीरता को देखते हुए एनसीसी अधिकारी ने तत्काल कोतवाली प्रभारी और फिर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी को फोन पर जानकारी दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस विद्यालय से छात्रा को अपने साथ कोतवाली ले गई जहां परिजनों की मौजूदगी में छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देने के साथ परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।   
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें