ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर से दिल्ली के बीच फ्लाइट का बदला समय

कानपुर से दिल्ली के बीच फ्लाइट का बदला समय

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कानपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली फ्लाइट का समय बदल दिया है। फ्लाइट का नया शेड्यूल 15 जुलाई से 24 अगस्त तक प्रभावी रहेगा। इसकी सूचना स्पाइस जेट और अन्य संबंधित अफसरों को दे दी गई...

कानपुर से दिल्ली के बीच फ्लाइट का बदला समय
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 12 Jul 2020 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कानपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली फ्लाइट का समय बदल दिया है। फ्लाइट का नया शेड्यूल 15 जुलाई से 24 अगस्त तक प्रभावी रहेगा। इसकी सूचना स्पाइस जेट और अन्य संबंधित अफसरों को दे दी गई है।

एयरपोर्ट के निदेशक बीके झा ने दिल्ली फ्लाइट का शेड्यूल बदले जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि अब दिल्ली से फ्लाइट दिन में 11.30 बजे उड़कर कानपुर 12.55 बजे उतरेगी। जबकि अभी तक यह फ्लाइट कानपुर 11.50 बजे आ जाती है। इसी तरह कानपुर से दिल्ली के लिए यह फ्लाइट 13.20 बजे उड़कर दिल्ली 14.40 बजे पहुंचेगी। अफसरों ने बताया कि परिचालन की वजह से फ्लाइट का शेड्यूल बदला गया है।

एडवांस बुकिंग कराने वालों को दी सूचना

दिल्ली फ्लाइट का एडवांस टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को एसएमएस के जरिए वैसे स्पाइस जेट ने सूचना दे दी है। इसके साथ ही यात्रियों से अपील की गई है यदि उन लोगों को 15 से 24 अगस्त तक सफर करना है तो वे लोग फ्लाइट के उड़ने के समय से एक घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंचे।

बीके झा, एयरपोर्ट निदेशक, कानपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें