ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरतालाब में  गिरी कार, पांच लोगों की मौत

तालाब में  गिरी कार, पांच लोगों की मौत

पिहानी-जहानीखेड़ा मार्ग पर बुधवार की रात घने कोहरे के कारण कार सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो चुकी...

तालाब में  गिरी कार, पांच लोगों की मौत
हरदोई। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरWed, 17 Jan 2018 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पिहानी-जहानीखेड़ा मार्ग पर बुधवार की रात घने कोहरे के कारण कार सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं और पिहानी के ही रहने वाले थे।

हादसा देर रात करीब पौने नौ बजे जाजूपारा गांव के पास हुआ। कार जहानीखेड़ा की ओर से पिहानी की तरफ रही थी। घने कोहरे के कारण रास्ता नहीं दिखा और चालक नियंत्रण खो बैठा। इससे बेकाबू होकर कार सड़क किनारे पानी से लबालब भरे तालाब में जाकर पलट गई। यह नजारा देख पीछे से रहे वाहन सवार लोग रुके। उन्होंने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तालाब में उतरकर कार के अंदर फंसे पांच लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक कार में सवार पांच की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में पिहानी कस्बे के मोहल्ला युशुफजेई निवासी मुन्ने, आशिफ गुलवेज शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें