DA Image
29 जनवरी, 2020|2:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गौरव चंदेल हत्याकांड : कार में मिले तीन लोगों की अंगुलियों के निशान  

फॉरेंसिक टीम को जांच के दौरान गौरव चंदेल की कार से तीन लोगों की अंगुलियों के निशान (फिंगर प्रिंट) मिले हैं। टीम की तरफ से पुलिस को रिपोर्ट दी गई। फिंगर प्रिंट रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि गौरव की कार में तीन से चार लोग थे। हालांकि, बदमाशों की कोई पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, नोएडा पुलिस गुरुवार को भी गाजियाबाद के आकाश नगर पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की।  


गाजियाबाद के मसूरी स्थित आकाश नगर से 14 जनवरी की रात को गौरव चंदेल की कार लावारिस अवस्था में मिली थी। बदमाश कार लॉक करके फरार हो गए थे। एक सेवानिवृत्त सिपाही ने गाजियाबाद पुलिस को कार के बारे में सूचना दी थी। फिर नोएडा पुलिस कार को फेज तीन थाने लेकर आ गई थी। पुलिस ने मामले में कुछ सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम से जांच कराई। टीम ने कार से कई फिंगर प्रिंट लेकर जांच की। जांच के दौरान टीम ने गौरव और उनके परिवार के सदस्यों के फिंगर प्रिंट नहीं लिए। जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि गौरव की कार में तीन लोगों के फिंगर प्रिंट मिले। अब रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


आकाश नगर में लोगों से पूछताछ: गौरव चंदेल हत्याकांड की सुराग तलाशने नोएडा पुलिस गुरुवार को भी गाजियाबाद पहुंची। यहां मसूरी थाना पुलिस की मौजूदगी में नोएडा पुलिस की दो टीमों ने वारदात के संबंध में लोगों से पूछताछ की। एक टीम जहां लोगों से गौरव चंदेल की गाड़ी के संबंध में पूछताछ कर रही थी तो दूसरी टीम जहां गाड़ी मिली, उस घर तक पहुंचने के रास्ते का रूटमैप बना रही थी। 


गौरतलब है कि हत्यारोपी मंगलवार की रात यहां आकाश नगर में रहने वाले सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी जगबीर सिंह के घर के बाहर कार खड़ी कर फरार हो गए थे। जगबीर सिंह ने ही रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना दी थी। 
इसके बाद बुधवार की सुबह आकाशनगर पहुंची नोएडा पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आकाश नगर वासियों ने दो दिन तक इस कार को एक प्लॉट में खड़ा देखा था। पुलिस इसी सूचना की तस्दीक कर रही थी, लेकिन मौके पर किसी व्यक्ति ने इसकी तस्दीक नहीं की। पुलिस को मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज से भी कोई खास सुराग नहीं मिला है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fingerprints of three people found in car