ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरउरई में वर्चस्व को लेकर मारपीट, एक गंभीर

उरई में वर्चस्व को लेकर मारपीट, एक गंभीर

Fight over domination in Orai, a serious one

उरई में वर्चस्व को लेकर मारपीट, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 23 Oct 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मोहल्ला पटेल नगर में शुक्रवार सुबह वर्चस्व के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

गुरुवार रात को मोहल्ला पटेल नगर निवासी अभय कान्त बाजपेई घर के पास स्थित दुकान पर सामान लेने जा रहा था, तभी मोहल्ले के आन्न्द उर्फ राजा सहित चार ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की थी। इसको लेकर पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे गजेन्द्र और गणेश स्कूटी से अभयकान्त के दरवाजे पर आए। गाली-गलौज करने लगे। अभयकान्त की बहन अम्रता ने उनको गाली देने से मना किया तो उक्त लोगों ने उसे पकड़ लिया और घसीटते हुए सड़क पर ले जाकर मारपीट करने लगे। चीख पुकार सुनकर अम्रता के मामा प्रेमकुमार पाठक और मोहल्ले के अवध सैनी व विनोद सैनी और अम्रता का भाई अभयकान्त मौके पर आ गए। युवती को बचाने लगे। इतने में उक्त लोगों के और साथी आ गए।

काफी देर तक चली मारपीट में एक पक्ष से अम्रता बाजपेई, प्रेमकुमार, अवध सैनी, विनोद सैनी और अभय बाजपेई और दूसरे पक्ष के गजेन्द्र सिंह, गणेश शंकर तथा कुलदीप सिंह घायल हो गए। गजेन्द्र सिंह की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल अम्रता का कहना है कि पहले भी उक्त हमलावर उसके और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें