ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरउरई में पुत्री की हत्याकर पिता ने खुद को मारी गोली

उरई में पुत्री की हत्याकर पिता ने खुद को मारी गोली

उरई शहर के मोहल्ला रामनगर में एक अधेड़ ने शुक्रवार शाम बड़ी पुत्री की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को भी गोली मार ली। उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से कानपुर रेफर कर दिया...

उरई में पुत्री की हत्याकर पिता ने खुद को मारी गोली
हिन्दुस्तान संवाद,उरईFri, 04 Aug 2017 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

उरई शहर के मोहल्ला रामनगर में एक अधेड़ ने शुक्रवार शाम बड़ी पुत्री की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को भी गोली मार ली। उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया। बीचबचाव में छोटी बेटी के हाथ में भी गोली लगी। ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलने से इलाके में हड़कंप मच गया और लोग मौके पर दौड़ पड़े। सीओ सिटी, कोतवाल व महिला एसओ ने तमंचा बरामद कर छानबीन शुरू कर दी है। बेटी की हत्या की सही वजह पता नहीं चल सकी है। मां भी ठीक तरह से कुछ बता नहीं पा रही है। 
झांसी के एरच निवासी दयाशंकर बिदुआ दो साल पहले रामनगर में लक्ष्मी मंदिर के सामने रमेश खरे के मकान में पत्नी रश्मि और तीन बेटियों दिपाली उर्फ दीक्षा (21), अंकिता (15) और महक (10) के साथ किराए पर रहने आए। पेशे से किसान दयाशंकर बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने के लिए यहां आए थे। बड़ी बेटी दिपाली कई घरों में ट्यूशन पढ़ाने जाती थी। शुक्रवार शाम 6 बजे वह ट्यूशन पढ़ाकर घर लौटी थी, तभी पिता ने उसे तमंचे से गोली मार दी जो उसके पेट में लगी। खून में लथपथ दिपाली वहीं ढेर हो गई। पिता ने दूसरी गोली भी चलाई जो बीच बचाव में अंकिता के हाथ में लगी। तीसरी गोली दयाशंकर ने अपने पेट में मार ली, जिससे वह गिर पड़ा। गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया।
सूचना पर सीओ सिटी संतोष कुमार, कोतवाल देवेंद्र द्विवेदी, महिला एसओ नीलेश कुमार पहुंचे। पुलिस ने पिता व अंकिता को अस्पताल भेजा जहां से दयाशंकर को कानपुर रेफर कर दिया गया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें