Fateful fury over student death due to accident in Fatehpur - VIDEO: फतेहपुर में हादसे से छात्र की मौत पर उग्र भीड़ ने उपद्रव DA Image
18 नबम्बर, 2019|2:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: फतेहपुर में हादसे से छात्र की मौत पर उग्र भीड़ ने उपद्रव

सड़क जाम कर हंगामा करती भीड़

1 / 2सड़क जाम कर हंगामा करती भीड़

भीड़ को नियंत्रण करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी

2 / 2भीड़ को नियंत्रण करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी

PreviousNext

गांव से कोचिंग पढ़ने बिन्दकी गए बाइक सवार दो छात्रों को बुधवार सुबह ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क खूब उपद्रव किया। पथराव में आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त कर दिए और एक स्कूल में घुस कर छात्राओं से अभद्रता की। पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को नियंत्रित किया, इसके बाद छुट्टी करके बच्चों सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया।

बिन्दकी कोतवाली के जिगनी गांव निवासी जफरुद्दीन का बेटा जीशान (14) नेहरु इंटर कालेज में कक्षा नौ का छात्र था। स्कूल जाने से पहले जीशान बिन्दकी कोचिंग पढ़ने जाता था। बुधवार सुबह वह अपनी बाइक से गांव के ही साथी रहमान (15) के साथ कोचिंग पढ़ने बिंदकी आया था। ललौली चौराहा स्थित स्टेट बैंक के सामने दोनो के पहुंचते ही सामने तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों बाइक से गिर गए और ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में जीशान की मौके पर ही मौत हो गई और रहमान हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया।

जीशान की मौत की खबर सुन बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने बिन्दकी पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने सड़क जाम कर वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। घंटों चले बवाल में करीब दर्जन भर ट्रकों में पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। सीओ बिंदकी अभिषेक तिवारी और एसडीएम बिंदकी हरिहर राम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह शांत नहीं हुए। पुलिस के सख्त रुख पर आक्रोषित ग्रामीण करीब के नेहरू इंटर कालेज में घुसकर पथराव करने लगे। जिससे कालेज में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं में हंगामा मच गया। भीड़ ने कुछ छात्राओं के साथ अभद्रता की और कुछ छात्रों को पीट दिया। बिगड़ते हालात को देकते हुए सर्किल समेत आसपास के थानों व पीएसी को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने डंडा पटक कर उपद्रव कर रहे लोगों को दौड़ाया और स्कूल बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। बिन्दकी में अभी भी स्थित तनावपूर्ण है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fateful fury over student death due to accident in Fatehpur