ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुरःटमाटर लेकर जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला

कानपुरःटमाटर लेकर जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला

चौबेपुर के तातियागंज गांव के सामने खड़ी लोडर में पीछे से आये ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई, लोडर चालक घायल हो गया। किसान लोडर से टमाटर लेकर चकरपुर मण्डी...

कानपुरःटमाटर लेकर जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला
हिन्दुस्तान संवाद ,कानपुर Wed, 16 May 2018 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

चौबेपुर के तातियागंज गांव के सामने खड़ी लोडर में पीछे से आये ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई, लोडर चालक घायल हो गया। किसान लोडर से टमाटर लेकर चकरपुर मण्डी जा रहा था। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।  
चौबेपुर के मितनपुर गांव निवासी किसान रामशरण बुधवार को टमाटर की फसल लोडर से चकरपुर मण्डी लेकर जा रहे थे। लोडर विरोहा गांव का जीतू चला रहा था। चौबेपुर के तातियागंज के पास लोडर का पहिया पंचर हो गया। सड़क किनारे चालक ने लोडर को खड़ा किया और पहिया बदलने लगा। किसान रामशरण लोडर के पीछे खड़े थे। तभी पीछे से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक रामशरण को कुचलते हुए लोडर से टकरा गया। रामशरण की मौके पर ही मौत हो गई। चालक जीतू गम्भीर रूप से घायल हो गया। ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जीतू को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के पास से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस ने ट्रक मौके से हटा कर थाने में खड़ा कराया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें