ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में फैक्ट्री गार्ड की कमरे में संदिग्ध हालात में मौत

कानपुर देहात में फैक्ट्री गार्ड की कमरे में संदिग्ध हालात में मौत

कानपुर देहात, संवाददाता। रनियां स्थित पशु आहार बनाने वाली फैक्ट्री में कार्यरत सुरक्षा गार्ड की कमरे में सोते समय संदिग्ध हालात में मौत हो गई।...

कानपुर देहात में फैक्ट्री गार्ड की कमरे में संदिग्ध हालात में मौत
कानपुर देहात में फैक्ट्री गार्ड की कमरे में संदिग्ध हालात में मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 16 Jun 2024 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात, संवाददाता।

रनियां स्थित पशु आहार बनाने वाली फैक्ट्री में कार्यरत सुरक्षा गार्ड की कमरे में सोते समय संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस की पूछताछ में फैक्ट्री कर्मियों ने उसके बीमार होने की बात कही,जबकि जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने मौत को संदिग्ध बताया। रनियां पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है।

ग्राम छतौना मरियानी ऊंचाहार रायबरेली निवासी अशोक पांडेय रनियां स्थित एक पशु आहार बनाने वाली फैक्ट्री में 12 साल से बतौर गार्ड काम कर रहे थे। शनिवार को ड्यूटी के दौरान उनकी हालत बिगड़ गई। ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने कमरे में जाकर लेट गए। रविवार सुबह ड्यूटी पर नहीं आए तो दूसरे गार्डों ने कमरे में जाकर देखा तो वह मृत पड़े मिले।

सूचना पर पहुंचे रनियां एसओ महेंद्र पटेल ने जीवित होने की संभावना जता फैक्ट्री कर्मी अरुण व राम महेश के साथ जिला अस्पताल भेजा। इमरजेंसी ड्यूटी डॉ. श्री प्रकाश ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। पत्नी माधुरी देवी बदहवास हो गईं। पुत्र अशीष व पुत्री अनू का रो रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने उनकी मौत को संदिग्ध बताया। एसओ ने बताया कि बीमारी से मौत की बात सामने आई है पर परिजनों के संदेह पर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।