DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुरानी पेंशन बहाली को कर्मचारी व शिक्षक लामबंद

पुरानी पेंशन बहाली को कर्मचारी व शिक्षक लामबंद

प्राथमिक शिक्षक संघ विकास खण्ड महेबा व कदौरा की पुरानी पेंशन बहाली मंच की संयुक्त बैठक रविवार को अध्यापक भवन में ब्लॉक अध्यक्ष महेबा योगेंद्र सिंह जादौन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें पुरानी पेंशन बहाली के लिए आंदोलन की रूपरेखा बनाते हुए शिक्षकों से एकजुटता का आह्वान किया गया।

रविवार को शहर के स्टेशन रोड स्थित अध्यापक भवन में बैठक का संचालन प्राथमिक शिक्षक संघ व कर्मचारी संयुक्त परिषद के पुरानी पेंशन बहाली मंच की बैठक का संचालन करते हुए महेबा ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र सिंह जादौन ने ब्लॉक के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं से आह्वान करते हुए कहा कि अब पुरानी पेंशन बहाली की मांग के लिए आर पार की लड़ाई लड़ने का समय आ गया है। वहीं प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह भाटिया ने कहा कि नौ अगस्त को जिला मुख्यालय उरई में विशाल धरना का आयोजन कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के तत्वावधान में किया जाएगा। इसके बाद 29, 30 व 31 अगस्त को तीन दिवसीय जिला मुख्यालय पर धरना एवं कार्य बहिष्कार किया जाएगा। वहीं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला मंत्री हरीश कुमार राठौर ने कहा कि आठ अक्टूबर को कर्मचारियों, शिक्षकों व अधिकारियों की विशाल रैली निकाली जाएगी।

वहीं शिक्षकों कर्मचारियों से एकजुटता का आह्वान करते हुए प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री संजय दुबे ने कहा कि इसके बाद भी अगर हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो 25, 26 व 27 अक्टूबर को तीन दिवसीय हड़ताल तथा 27 अक्टूबर को ही अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा कर दी जाएगी। बैठक को योगेंद्र सिंह यादव व उदयभान राजपूत ने भी सभी लोगों से एकजुटता बनाए रखने का आह्वान किया। इस मौके पर संरक्षक रामराजा द्विवेदी, संयुक्त कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष रामप्रकाश श्रीवास्तव, ब्लॉक अध्यक्ष कदौरा महेंद्र वर्मा, गुलाब सिंह, प्रशांत कुमार, युद्धवीर कंथरिया, संजय सचान, देवेंद्र यादव, दीपक पाठक, अनुराग मिश्रा, अरुण निरंजन, राजू सिंह औंता आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Employees and teachers mobilize for old pension restoration