ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरतेलंगाना से लौटे आठ परदेसी चौबेपुर में क्वारंटीन

तेलंगाना से लौटे आठ परदेसी चौबेपुर में क्वारंटीन

हरदोई जिले के आठ युवक तेलंगाना से पैदल लौट रहे थे। चौबेपुर पुलिस ने उन्हें रोक कर बनाए गए आईसोलेट सेंटर में रखा है। 24 घंटे के बाद भी इन लोगो की जांच नहीं की...

तेलंगाना से लौटे आठ परदेसी चौबेपुर में क्वारंटीन
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 19 Apr 2020 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई जिले के आठ युवक तेलंगाना से पैदल लौट रहे थे। चौबेपुर पुलिस ने उन्हें रोक कर बनाए गए आईसोलेट सेंटर में रखा है। 24 घंटे के बाद भी इन लोगो की जांच नहीं की गई।

हरदोई के शिवकुमार, प्रदीप कुमार, श्रवण कुमार, संजीव कुमार, रजनीश, अरविंद, छोटू, अमित तेलंगाना में आईस्क्रीम बेचने का काम करते थे। लॉक डाउन में काम बन्द होने के बाद सभी तेलंगाना से अपने गृहनगर लौटने के लिए पैदल चल पड़े। पन्द्रह दिनों में जगह-जगह रोके जाने व जांच के बाद जहां से जो साधन मिला चल दिए। काफी दूरी का सफ़र पैदल तय किया। कानपुर रामादेवी तक एक ट्रक में आए। वहां से पैदल चल कर शनिवार शाम चौबेपुर पहुंचे। पुलिस ने एक साथ देखकर सभी से पूछताछ की। युवकों ने बताया कि तेलंगाना से हरदोई जा रहे हैं। पुलिस ने उन्हें रोक कर चौबेपुर के स्कूल में बनाए गए आईसोलेट सेंटर में क्वांरटीन किया। युवकों ने बताया कि सेंटर में सिर्फ दोपहर का भोजन मिला है। सुबह चाय तक नहीं दी गई । सेंटर में ना तो सेनेटाइजर है, ना ही साबुन। युवकों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें