DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर से पंतनगर फ्लाइट के चलने पर ‘ग्रहण’

कानपुर से पंतनगर को 25 अक्तूबर से प्रस्तावित फ्लाइट इस महीने में भी नहीं शुरू हो पाएगी। स्पाइस जेट और एयरपोर्ट अथॉरिटी के बीच मंगलवार को मुख्यालय में हुई बैठक में जानकारी दी गई है कि तकनीकी दिक्कतों की वजह से यह सेवा 30 नवंबर तक नहीं शुरू हो पाएगी। इस फ्लाइट को पहले 20 अगस्त से शुरू होना था। 
अहिरवां से पंतनगर (उत्तराखंड) के लिए स्पाइस जेट ने बीते जून में एलान किया था कि कानपुर से पंतनगर को अगस्त से सेवा शुरू होगी। बाद में इसे शेड्यूल में शामिल किया गया और पंतनगर की 90 सीटर फ्लाइट 20 अगस्त से शुरू करने का एलान हुआ। पिछले महीने यह तिथि 25 अक्तूबर घोषित की गई। इस तिथि को समय पर चालू कराने को लेकर समन्वय बैठक एयरपोर्ट अथॉरिटी और स्पाइस जेट के बीच हुई। इसमें कहा गया कि अभी छोटी फ्लाइट का इंतजाम न हो पाने की वजह से अक्तूबर से इस सेवा को शुरू करना संभव नहीं है। इस सेवा को साल के अंत तक शुरू करने पर विचार होगा।

बेंगलुरु, कोलकाता की फ्लाइट पर मंथन ही नहीं हुआ
कानपुर से बेंगलुरू और कोलकाता की बंद चल रही फ्लाइट को चालू करने को लेकर कोई चर्चा तक नहीं हुई। स्पाइस जेट के अफसरों ने बताया कि 189 सीटर फ्लाइट का बेड़ा ही कंपनी के पास नहीं है। इस कारण इन शहरों के लिए कानपुर से चलने वाली सेवाएं बहाल नहीं हो सकती है। ये फ्लाइटें अब दिसंबर में ही चालू होने की संभावना है। एयरपोर्ट के डायरेक्टर वीके झा ने बताया कि अब जो सेवाएं शुरू होंगी, वह दीवाली बाद ही होंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Eclipse on flight of Kanpur to Pantnagar