ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कानपुरगणतंत्र दिवस पर बच्चों की पसंद बनी ई बसें, यात्रियों का लोड 10 हजार पार

गणतंत्र दिवस पर बच्चों की पसंद बनी ई बसें, यात्रियों का लोड 10 हजार पार

कानपुर। गणतंत्र दिवस पर परिवार से साथ घूमने निकले बच्चों की ई बसें पहली पसंद बनी। यह बात कोई हम नहीं बता रहे हैं बल्कि ई-बसों में पिछले एक पखवारे से यात्रियों की घटी संख्या बीते बुधवार को पूरी होती...

गणतंत्र दिवस पर बच्चों की पसंद बनी ई बसें, यात्रियों का लोड 10 हजार पार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 27 Jan 2022 10:40 AM

कानपुर। गणतंत्र दिवस पर परिवार से साथ घूमने निकले बच्चों की ई बसें पहली पसंद बनी। यह बात कोई हम नहीं बता रहे हैं बल्कि ई-बसों में पिछले एक पखवारे से यात्रियों की घटी संख्या बीते बुधवार को पूरी होती दिखी। इसको लेकर रोडवेज प्रबंधन राहत महसूस कर रही है। अब ई-बसों को बढ़ावा देने के लिए अवकाश या फिर छुट्टी वाले दिनों में स्कूली बच्चों के पैकेज बुक कराने की तैयारी है।

रोडवेज अफसरों ने बताया कि पिछले एक पखवारे यात्रियों का ई बसों का लोड रोजाना औसतन 6-7 हजार यात्रियों का आ रहा था, जबकि बुधवार यानी कि गणतंत्र दिवस पर यह लोड 10000 के आंकड़े को पार कर गया। कंडक्टर राजेश और विनीत ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर बच्चों की संख्या ठीकठाक हर ट्रिप में सुबह 11 से शाम 5 बजे तक रही। अधिकतर बच्चे मोतीझील से लेकर रावतपुर और कंपनीबाग को सफर कर रहे थे। अधिकांश बच्चों के साथ उनके मम्मी-पापा या फिर परिवार के अन्य सदस्य भी रहे, इसकी वजह से यात्री लोड बढ़ा। इस तरह लोड मिलता रहे तो ई-बसों की सेवा और बेहतर परिणाम देगी।

epaper