ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरमहेरा गांव में नशे में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

महेरा गांव में नशे में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

थाना क्षेत्र के महेरा गांव के एक नशेबाज युवक ने शराब पीने के बाद शनिवार रात अपने घर में जमकर उपद्रव किया। इसके बाद देर रात उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मामले में फांसी लगाने की बात छिपाकर उसके भाई ने...

महेरा गांव में नशे में युवक ने फांसी लगाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 26 May 2019 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के महेरा गांव के एक नशेबाज युवक ने शराब पीने के बाद शनिवार रात अपने घर में जमकर उपद्रव किया। इसके बाद देर रात उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मामले में फांसी लगाने की बात छिपाकर उसके भाई ने अधिक शराब पीने से उसकी मौत होने की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पोस्टमार्टम में उसकी मौत की वजह लटकने (हैंगिग) से होने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने मामले की गहन छानबीन शुरू की है।

महेरा गांव निवासी नरेश उर्फ संतोष (35) नशे का आदी था। शनिवार देर शाम वह नशे की हालत में घर आया, इसके बाद किसी बात को लेकर उसने पत्नी पूनम की जमकर पिटाई कर दी। परिजनों द्वारा पूनम को बचाने का प्रयास करनेपर उसने जमकर उपद्रव किया। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। देर रात उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इससे उसके घर में कोहराम मच गया। मामले में उसके भाई बड़ेलाल ने रात में ही अधिक शराब पीने से नरेश की मौत होने की सूचना रसूलाबाद पुलिस को दी। इस पर इंस्पेक्टर रसूलाबाद मौके पर पहुंचे। छानबीन के दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि नशे में मृतक ने रात में पत्नी से मारपीट करने के साथ घर में जमकर उपद्रव करने की बात कही, जबकि उसके गले में निशान होने के बावत परिजन चुप्पी साध गए। प्राथमिक जांच के बाद एसआई देवेंद्र कुमार ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। रविवार को हुए पोस्टमार्टम में डाक्टरों ने उसकी मौत की वजह (हैंगिग) लटकने से बताते हुए बिसरा सुरक्षित कर पुलिस को जांच कराने के लिए सौंपा। इंस्पेक्टर रसूलाबाद ललित कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अध्ययन करने व गहराई से छानबीन के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें