ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरबिल्हौर में नशे में धुत गेटमैन ने नहीं बंद किया गेट, बड़ा हादसा टला

बिल्हौर में नशे में धुत गेटमैन ने नहीं बंद किया गेट, बड़ा हादसा टला

कानपुर-फर्रुखाबाद रेल रूट पर नशे में धुत गेटमैन के चलते बड़ा हादसा होते बच गया। बकोठी स्टेशन के पास 70 सी रेलवे क्रासिंग पर गेटमैंन ने शनिवार जमकर शराब पी ली इसके चलते उसे गेट बंद करने का होश ही नहीं...

बिल्हौर में नशे में धुत गेटमैन ने नहीं बंद किया गेट, बड़ा हादसा टला
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 16 Feb 2020 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर-फर्रुखाबाद रेल रूट पर नशे में धुत गेटमैन के चलते बड़ा हादसा होते बच गया। बकोठी स्टेशन के पास 70 सी रेलवे क्रासिंग पर गेटमैंन ने शनिवार जमकर शराब पी ली इसके चलते उसे गेट बंद करने का होश ही नहीं रहा। इस दौरान वहां से गुजर रही एक्सप्रेस ट्रेन के चालक ने फाटक खुला देखकर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोककर कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिससे एक बड़ा हादसा होते टल गया और यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

अरौल मकनपुर से सम्बद्व बकोठी के पास 70 सी रेलवे क्रासिंग पर शनिवार शाम गेटमैन रणधीर सिंह की ड्यूटी थी। इसके बावजूद उसने ड्यूटी के दौरान ही जमकर शराब पी ली तो उसे गेट बंद करने की सुध ही नहीं रही। वहीं शाम करीब चार बजे फर्रूखाबाद से कानपुर जा रही छपरा एक्सप्रेस जैसे ही अरौल से गुजरते हुए आगे बढ़ी तो चालक की नजर अचानक खुली हुई क्रासिंग के गेट पर पड़ी। यह देखकर उसके होश उड़ गए इस पर चालक ने समझदारी का परिचय देते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका जिससे हादसा टल गया। चालक और गार्ड ने क्रासिंग पर जाकर देखा तो गेटमैंन रणधीर सिंह नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था। क्रासिंग पर ही ट्रेन खड़ी देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और यात्रियों में भी अफरातफरी मच गई। चालक ने घटना की पूरी जानकारी कंट्रोलरूम को दी। इस पर अरौल मकनपुर रेलवे स्टेशन पर कार्य कर रहे पिंटू को फौरन वहां भेजा गया इसके बाद ट्रेन गतव्य को रवाना हो सकी। इस दौरान फर्रूखाबाद से कानपुर जा रही एक और एक्सप्रेस व कानपुर से फर्रूखाबाद जा रही एक मालगाड़ी भी लेट हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें