ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरजानलेवा हमले में घायल पीड़िता की मां की मौत

जानलेवा हमले में घायल पीड़िता की मां की मौत

चकेरी में नाबालिग से रेप के प्रयास का मुकदमा वापस नहीं लेने पर आरोपितों के जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल पीड़िता की मां ने शुक्रवार को इलाज के दौरान हैलट में दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौसी भाजपा...

जानलेवा हमले में घायल पीड़िता की मां की मौत
 हिन्दुस्तान संवाद,चकेरी Sat, 18 Jan 2020 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चकेरी में नाबालिग से रेप के प्रयास का मुकदमा वापस नहीं लेने पर आरोपितों के जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल पीड़िता की मां ने शुक्रवार को इलाज के दौरान हैलट में दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौसी भाजपा कार्यकत्र्री जिंदगी और मौत के बीच चकेरी के एक निजी अस्पताल में जूझ रही हंै। 


जाजमऊ निवासी साइकिल दुकानदार की नाबालिग बेटी से 2018 में क्षेत्र के दबंगों महफूज, आबिद, जावेद, परवेज उर्फ मिंटू और महबूब ने सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया था। मामले में पीड़िता किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ चकेरी थाने में छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 


लगातार दे रहे थे धमकियां
पीड़िता के परिवार का आरोप है कि जमानत पर छूटने के बाद से आरोपित पीड़िता की मां को मुकदमा वापस लेने के लिए धमका रहे थे। समझौता नहीं करने पर आरोपितों ने गुंडों के साथ पीड़िता के घर पर 9 जनवरी को जानलेवा हमला कर दिया था। आरोपितों ने पीड़िता की मां और भाजपा कार्यकत्र्री मौसी पर चापड़ से जानलेवा हमला किया था। इसके बाद से पीड़िता की मां का हैलट और मौसी का चकेरी के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह पीड़िता की मां ने दम तोड़ दिया, जबकि मौसी की हालत नाजुक बनी हुई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें