ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरकानपुर देहात में संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आए युवक की मौत

कानपुर देहात में संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आए युवक की मौत

कानपुर देहात। दिल्ली- हावड़ा रेल मार्ग पर ख़ितारी गांव के सामने सोमवार रात रेल पटरी पार कर रहा युवक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इससे...

कानपुर देहात में संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आए युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 30 Nov 2021 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। दिल्ली- हावड़ा रेल मार्ग पर ख़ितारी गांव के सामने सोमवार रात रेल पटरी पार कर रहा युवक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन चालक की सूचना पर झींझक स्टेशन मास्टर ने मंगलपुर थाना पुलिस को मेमो भेजा। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।

मंगलपुर थाने के ख़ितारी गांव का पंकज गांव के सामने देर रात डाउन रेल पटरी पार कर रहा था। इसी बीच दिल्ली से कानपुर की ओर आ रही क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। ट्रेन के चालक ने वाकी टाकी से इसकी सूचना स्टेशन मास्टर झींझक को दी। इस पर स्टेशन से मंगलपुर पुलिस को मेमो भेजा गया। इधर रेल पटरी पर उसका शव मिलने की जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। पति की मौत से उसकी पत्नी रीता बदहवास हो गई, जबकि मां राजकुमारी व पिता राम औतार तथा परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया। एसओ मंगलपुर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें