ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरचौबेपुर में ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

चौबेपुर में ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

चौबेपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गय। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक क्षेत्र के एक ईंट-भठ्ठे पर ट्रैक्टर चलाता था। सोमवार शाम...

चौबेपुर में ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम ,कानपुरWed, 15 Jan 2020 02:41 AM
ऐप पर पढ़ें

चौबेपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गय। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक क्षेत्र के एक ईंट-भठ्ठे पर ट्रैक्टर चलाता था।


सोमवार शाम चौबेपुर में पटरी पर 28 वर्षीय युवक की लाश पड़ी दिखी। सूचना देखते ही देखते आग की तरह फैल गई। मंगलवार सुबह तातियागंज निवासी सुनील ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक की पहचान छोटे भाई सर्वेश उर्फ बंशी के रूप में की। सुनील के मुताबिक सर्वेश चौबेपुर स्थित ईंट-भठ्ठे पर ट्रैक्टर चलाता था, परिवार में मां कलावती और छोटी बहन रानी हैं। सेामवार शाम वह काम से घर लौटा था इसके बाद वह दोबारा कहीं निकल गया फिर नहीं लौटा रात भर न आया। मंगलवार सुबह खोजबीन शुरू की। कपड़ों और हुलिए से पहचान की। परिजनों का आरोप है कि गांव में कई लोगों की सर्वेश से रंजिश थी।

उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक किनारे फेंक घटना को हादसा दर्शाने का प्रयास किया है। एसओ ने बताया कि परिजनों ने किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है अगर वह तहरीर देंगे तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें