DA Image
24 फरवरी, 2020|5:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीबीएस कॉलेज में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़

बेखौफ शोहदों ने शुक्रवार को डीबीएस कॉलेज में घुसकर उत्पात मचाया। बीएससी थर्ड-ईयर की छात्रा को सबके सामने प्रपोज करते हुए छींटाकशी की। विरोध करने पर छेड़खानी शुरू कर दी। पीड़िता के मंगेतर ने रोकने की कोशिश की तो उसे घसीटकर बाहर ले गए और सड़क पर गिराकर पीटा। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित भाग निकले।


बर्रा निवासी छात्रा कॉलेज में केमिस्ट्री का प्रैक्टिकल देने आई थी। प्रैक्टिकल खत्म होने के बाद सहेली के साथ लैब से निकलकर गलियारे में खड़ी थी, तभी चार शोहदे पहुंच गए और छात्रा से अभद्रता करने लगे। इस दौरान मंगेतर उसे लेने पहुंचा तो पीड़िता ने शोहदों की ओर इशारा करते हुए उनकी हरकतें बयां कीं। गुस्साए मंगेतर ने विरोध किया तो शोहदे उसे परिसर से बाहर ले गए और थप्पड़ व लात-घूंसों से पीटने लगे। छात्रा के बीच-बचाव करने पर उसे धक्का देकर गिरा दिया। उपद्रव देखकर साइकिल स्टैंड के कर्मचारी और गार्ड दौड़े तो आरोपित गाली-गलौज कर भाग निकले। सूचना पर गोविंदनगर पुलिस पहुंच गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपितों ने सिर्फ छींटाकशी की थी। छात्रा ने तहरीर देने से इनकार कर दिया।  


शिक्षिका को बदनाम करने को फोटो, नंबर किया वायरल   
शहर के एक नामी-गिरामी स्कूल की शिक्षिका को बदनाम करने के लिए शोहदे ने सोशल मीडिया पर उनका फोटो और मोबाइल नंबर ही वायरल कर दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ कॉल और अश्लील मैसेज से तंग होकर पीड़िता ने नजीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। नजीराबाद पुलिस और साइबर सेल मामले की जांच में जुटी है।


लाजपत नगर निवासी युवती शहर के एक नामी स्कूल में शिक्षिका हैं। उन्होंने बताया कि 1 जनवरी को फेसबुक मैसेंजर से अभद्र और अश्लील संदेश आया। तब पता चला कि उनके नाम और फोटो से किसी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई है। इसके जरिए उसने मोबाइल नंबर भी वायरल कर दिया। इसके बाद 17 जनवरी से फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप पर ताबड़तोड़ अश्लील मैसेज आने लगे। रोजाना सैकड़ों कॉल और अश्लील मैसेज से तंग होकर शिक्षिका ने साइबर सेल में मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद नजीराबाद थाने में भी शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है।
इस संबंध में नजीराबाद थाना प्रभारी मनोज रघुवंशी ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर पर आईटी एक्ट में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DBS enters college and molests student