ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरचिल्लर पर विवाद: चाय वाले ने ग्राहक पर फेंकी खौलती चाय

चिल्लर पर विवाद: चाय वाले ने ग्राहक पर फेंकी खौलती चाय

हरों और छोटे कस्बों में चिल्लर की वजह से आए दिन बवाल होने लगे हैं। दुकानदारों की सबसे बड़ी समस्या है कि बैंक 10 के सिक्के ले नहीं रही है इस वजह से फुटकर लेन-देन में सिक्के बढ़ते ही जा रहे...

चिल्लर पर विवाद: चाय वाले ने ग्राहक पर फेंकी खौलती चाय
लाइव हिन्दुस्तान टीम,उन्नाव(शुक्लागंज)Tue, 05 Sep 2017 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

हरों और छोटे कस्बों में चिल्लर की वजह से आए दिन बवाल होने लगे हैं। दुकानदारों की सबसे बड़ी समस्या है कि बैंक 10 के सिक्के ले नहीं रही है इस वजह से फुटकर लेन-देन में सिक्के बढ़ते ही जा रहे हैं। मंगलवार को शुक्लागंज में गंगा घाट कोतवाली के राजधानी मार्ग स्थित सब्जी मंडी के पास रुपए के लेन-देन को लेकर चाय वाले और ग्राहक में नोकझोंक हो गई। नोंकझोक इतनी बढ़ गई कि चाय वाले ने गुस्से में ग्राहक पर केतली की खौलती चाय फेंक दी जिस वजह से ग्राहक गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में ग्राहक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी के मुताबिक कस्बे में शिवा कश्यप ने चाय की दुकान खोल रखी है। मंगलवार को शिवम गुप्ता नाम का युवक चाय पीने के लिए दुकान पर पहुंचा। शिवम ने चाय पीने के बाद दो दो रुपए का सिक्का शिवा चाय वाले को दिया। चाय वाले ने रुपया यह कहकर लौटा दिया की अब सिक्के नहीं चलते हैं। शिवम ने सिक्कों को जेब में रख लिया और 50 का नोट चाय वाले को दे दिया। शिवम ने चाय वाले से बोला कि तुम भी सिक्के ना लौटाना। 

इस बात को लेकर चाय वाला नाराज हो गया और उसने खौलती चाय शिवम के ऊपर उड़ेल दी जिससे शिवम का गर्दन और पीठ बुरी तरह से झुलस गई। स्थानीय लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर युवक का बयान दर्ज लिया है। चाय वाला मौका देख कर वहां से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी चाय विक्रेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें