ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरघर में टीवी देखने आई बच्ची के साथ दबंग ने किया दुष्कर्म

घर में टीवी देखने आई बच्ची के साथ दबंग ने किया दुष्कर्म

देवराहट थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम टीवी देखने गई एक 12 वर्ष की बालिका को युवक ने अपने ही घर में बंधकर बनाकर दुष्कर्म किया। युवक के चंगुल से छूटने के बाद बालिका बदहाल हालत में घर पहुंची तो...

घर में टीवी देखने आई बच्ची के साथ दबंग ने किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरThu, 05 Sep 2019 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

देवराहट थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम टीवी देखने गई एक 12 वर्ष की बालिका को युवक ने अपने ही घर में बंधकर बनाकर दुष्कर्म किया। युवक के चंगुल से छूटने के बाद बालिका बदहाल हालत में घर पहुंची तो परिजन सन्न रह गए। जानकारी करने पर दबंग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। युवक की दबंगई और मासूम के साथ हुई वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। एसपी अनुराग वत्स खुद कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपित की तलाश में तीन टीमें लगाईं गईं हैं।

देवराहट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी धनंजय यादव के घर में टीवी आदि लगे होने के कारण उसके पड़ोस के बच्चे अक्सर उसके यहां टीवी देखने चले जाते हैं। इसी का फायदा उठाकर बुधवार शाम दबंग धनंजय यादव ने टीवी देखने आई पड़ोस की एक 12 साल की मासूम को अपने ही घर में दबोच कर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वहां से छूटी बालिका बदहवास हालत में घर पहुंची तो उसके परिजन बेटी की हालत देख कर सन्न रह गए।

वहीं जानकारी करने पर आरोपित ने परिजनों को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। आरोपित के घटना को अंजाम देने से पूरे गांव में दहशत का आलम नजर आया। हालात ऐसे थे कि वारदात के बाद जितनी देर आरोपित गांव में रहा आसपास के लोग खुद को घरों में बंद किए रहे और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर बेचैन नजर आए। सूचना पर देवराहट पुलिस मौके पर पहुंची। गांव में दहशत का माहौल देख उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। रात में ही एसपी अनुराग वत्स मौक पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाईं है। वहीं माहौल सामान्य करने और लोगो की दहशत कम करने के लिए कई थानों का पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। एसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

पड़ोसी बन जाए दरिंदा तो कैसे दहलीज पार करें मासूम

देवराहट के गांव में मासूम के साथ पड़ोसी युवक के दुष्कर्म करने की वारदात से पूरा गांव सहमा है। लोग अपनी मासूम बेटियों की सुरक्षा को लेकर खासे चितिंत हैं। भारी पुलिस बल व एसपी के गांव पहुंचने के बाद ही लोग घरों से बाहर आए। गांव की महिलाओं ने कहाकि आखिर अब किस पर भरोसा किया जाए। आरोपित के घर अक्सर मोहल्ले के मासूम बच्चे टीवी देखने चले जाते हैं, किसी को इस बात का अहसास तक नहीं थाकि उनके बच्चे इतने बड़े राक्षस के घर जाते हैं। महिलाओं का कहना था कि अब तो उन्हें इस बात का डर लग रहा है कि मासूम दहलीज के बाहर निकलेगी तो सुरक्षित कैसे रह पाएगी। अफसरों ने गांव के लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने के साथ ही दरिंदे की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें