ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरदिव्यांग को गिराकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 70 हजार रुपए

दिव्यांग को गिराकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 70 हजार रुपए

प्लाट का बैनामा करने जा रहे दिव्यांग से मंगलवार को कस्बे में दिन दहाड़े 70 हजार रुपए की लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिव्यांग को धक्का देकर गिरा दिया और फिर उससे रुपए लूटकर भाग निकले। घटना को...

दिव्यांग को गिराकर बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 70 हजार रुपए
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरWed, 01 Nov 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

प्लाट का बैनामा करने जा रहे दिव्यांग से मंगलवार को कस्बे में दिन दहाड़े 70 हजार रुपए की लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिव्यांग को धक्का देकर गिरा दिया और फिर उससे रुपए लूटकर भाग निकले। घटना को लेकर पुलिस को तहरीर दे दी गई है और पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मंगलवार दोपहर को जालौन कस्बे के मोहल्ला भवानीराम का दिव्यांग

भवानीप्रसाद पुत्र छोटे लाल अपने प्लाट का बैनामा कराने के लिए अकेला पैदल जा रहा था। इस दौरान वह जब कस्तूरबा स्कूल के पास से गुजर रहा था तभी वहां पर बाइक सवार तीन लोग आ गए। इन लोगों ने दिव्यांग को धक्का देकर गिरा और फिर उससे 70 हजार रुपए लूट लिए। उस तरफ सन्नाटा होने की वजह से बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। दिव्यांग से कोतवाली आकर पुलिस को मामले की खबर दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी की उनकी तलाश शुरू की पर बदमाशों का सुराग न मिला। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दे दी गई है। इस बारे में जालौन एसओ विनोद मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें